देखिये अभिनेत्री पायल घोष द्वारा उनके ऊपर लगाए गए यौन शोषण के आरोप पर क्या बोले अनुराग कश्यप

फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने अपने ऊपर लगे यौन शोषण के आरोप को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने कहा है कि यह खिलाफ आवाज उठाने की सजा है। यह आरोप उनकी आवाज को बंद करने के लिए लगाया गया है। उन्होंने कहा है कि उन्हें बोलना बंद करने के लिए बहुत सारे फोन आ चुके हैं। अनुराग कश्यप ने कहा है कि अभी तो यह शुरुवात है अभी देखो कंहा कंहा से उन्हें टारगेट किया जाता है।

अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर अपनी बाते कही हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि अभी तो बहुत आक्रमण होने वाले हैं। यह बस शुरुआत है । बहुत फ़ोन आ चुके हैं, कि नहीं मत बोल और चुप हो जा । यह भी पता है कि पता नहीं कहाँ कहाँ से तीर छोड़ें जाने वाले हैं । इंतेज़ार है ।

उन्होंने आगे लिखा कि क्या बात है , इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में । चलो कोई नहीं ।मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए की औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूँगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं । या कोई भी प्रेमिका या वो बहुत सारी अभिनेत्रियाँ जिनके साथ मैंने काम किया है , या वो पूरी लड़कियों और औरतों की टीम जो हमेशा मेरे साथ काम करती आयीं हैं , या वो सारी औरतें जिनसे मैं मिला बस , अकेले में या जनता के बीच।

अनुराग कश्यप ने आगे लिखा मैं इस तरह का व्यवहार ना तो कभी करता हूँ ना तो कभी किसी क़ीमत पे बर्दाश्त करता हूँ । बाक़ी जो भी होता है देखते हैं । आपके विडीओ में ही दिख जाता है कितना सच है कितना नहीं , बाक़ी आपको बस दुआ और प्यार ।आपकी अंग्रेज़ी का जवाब हिंदी में देने के लिए माफ़ी ।

बतादें कि कल बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। अभिनेत्री पायल घोष ने अपने ट्वीट कर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से सुरक्षा की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि मेरी सुरक्षा खतरे में है।

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने अपने ट्वीट में लिखा- अनुराग कश्यप ने बेहद बुरी तरीके से खुद को मुझ पर फोर्स किया। नरेंद्र मोदी जी प्लीज एक्शन लीजिए और देश को देखने दीजिए कि इस क्रिएटिव इंसान के पीछे के राक्षस को। मुझे पता है कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है। मेरी सुरक्षा खतरे में है। प्लीज मदद कीजिए।