नहीं रहे मंत्री दयाशंकर सिंह के पिता विंध्याचल सिंह योगी समेत कई नेताओ ने जताया दुःख

उ.प्र. सरकार के परिवहन मंत्री स्वतंत्र प्रभार दयाशंकर सिंह के पिता विंध्याचल सिंह का आज निधन हो गया। वे बहुत दिनों से बीमार चल रहे थे जिसके कारण उन्हें पीजीआई में भर्ती कराया गया था जंहा पर उनका इलाज चल रहा था। लेकिन विंध्याचल सिंह का आज निधन हो गया। उनकी उम्र 91 वर्ष थी। उनके निधन के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई नेताओं ने दुःख जताया है।

दयाशंकर सिंह ने ट्विट कर कहा कि मेरे पिता जी का लखनऊ के पीजीआई में इलाज के दौरान निधन हो गया. अंतिम दर्शन हेतु हज़रतगंज के चौपड़ हॉस्पिटल कैम्पस स्थित आवास पर पिता जी के पार्थिव शरीर के साथ पहुंच रहा हूं. रात्रि 12 बजे अंतिम संस्कार के लिए बक्सर के छोटका राजपुर में गंगा घाट के लिए प्रस्थान करूंगा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा कि उ.प्र. सरकार के मंत्री श्री दयाशंकर सिंह जी के पूज्य पिता श्री विंध्याचल सिंह जी के निधन का शोक समाचार प्राप्त हुआ। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। प्रभु श्री राम दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान तथा परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति!

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता,प्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री श्री दया शंकर सिंह जी के पिता जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है,गहरी संवेदना व्यक्त करता हूँ,भगवान से प्रार्थना है कि पुण्यात्मा को चरणों में स्थान दें,परिजनों सहित दया शंकर जी को दुख सहने की शक्ति दें !ॐ शांति शांति !