नीतीश कुमार की पवन वर्मा को दो टूक वो जहां जाना चाहें वहां जाएं, मुझे कोई एतराज नहीं

जेडीयू नेता पवन वर्मा के सीएए और एनआरसी के पत्र पर बिहार सीएम नीतीश कुमार ने उन्हें तो टूक जबाब दिया बोले वो जहां जाना चाहें वहां जाएं।मुझे कोई एतराज नहीं।

जेडीयू नेता पवन वर्मा के सीएए और एनआरसी के पत्र पर बिहार सीएम नीतीश कुमार ने उन्हें तो टूक जबाब दिया कहा, “मैं उनकी (पवन वर्मा) की इज्जत करता हूं। भले ही वो हम लोगों की नहीं करते हों। यह उनका अपना निर्णय है जहां जाना हो वहां जाएं। मुझे इस पर कोई एतराज नहीं है।”

बिहार सीएम नीतीश कुमार ने कहा किसी के बयान से जदयू नहीं चलती आप लोग जदयू को समझने की कोशिश कीजिए कुछ लोग कुछ भी बयान दें वह वह जदयू का मत नहीं होता। जदयू बड़ी दृढ़ता के साथ अपना काम करती है और कुछ चीजों पर हमारा स्टैंड बहुत ही साफ होता है। एक भी चीज के बारे में हम किसी असमंजस में नहीं रहते।

उन्होंने कहा कि अगर किसी के मन में (पवन वर्मा) कोई बात है तो आकर के विमर्श करना चाहिए, बातचीत करनी चाहिए और इसके लिए जरूरी समझें तो पार्टी बैठक में चर्चा करनी चाहिए। ये किस तरह का वक्तव्य आप दे रहे हो कि ‘हमसे क्या बात करते थे’ अब ये हम बताएंगे कि हमसे क्या बात करते थे।

बता दें कि पवन वर्मा ने बिहार सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिखकर सीएए और एनआरसी के मुद्दे पार्टी का रुख साफ करने की मांग की थी। इसके अलावां उन्होंने दिल्ली चुनावों में भाजपा के साथ गठबंधन करने के बाद मंगलवार को अपनी ‘विचारधारा स्पष्ट’ करने के लिए कहा था। उन्होंने देश को चलाने में भगवा दल के तरीके पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ‘निजी आशंकाओं’ का जिक्र भी किया था।