पीएम मोदी समेत इन्होने दी जन्माष्टमी की बधाई

भगवान श्रीकृष्ण के 5249वां जन्ममहोत्सव आज यानि शुक्रवार को मनाया जाएगा। ब्रज के कण-कण में उल्लास है। अपने गोपाल के जन्मोत्सव को मनाने के लिए हर कोई उत्साहित है। कन्हैया के जन्मोत्सव में शामिल होने देश-विदेश से लोग यहां पहुंच रहे हैं। शुक्रवार को कन्हैया का जन्मोत्सव मनाया जाएगा। श्री कृष्ण जन्मस्थान ही नहीं, सभी मंदिर और घर-घर में इसकी तैयारी हो चुकी हैं। मंदिरों और बाजारों को सजाया गया है। हजारों लोग ब्रज में पहुंच चुके हैं। अभी श्रद्धालुओं का आना जारी है। शुक्रवार की रात घर-घर लड्डू गोपाल जन्मेंगे और शंख, घंटे-घड़ियाल की ध्वनि से ब्रज गुंजायमान होगा। मुख्य आयोजन श्री कृष्ण जन्मस्थान के भागवत भवन पर होगा। प्रधानमंत्री मोदी राष्ट्रपति मुर्मू समेत सभी ने नेताओं ने देश वासियों को जन्माष्टमी की बधाई दी है।

पीएम मोदी समेत इन्होने दी जन्माष्टमी की बधाई

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर सभी देशवासियों को बधाई दी। ट्वीट कर कहा ” जन्‍माष्‍टमी के शुभ अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। भगवान कृष्‍ण की जीवन लीला से लोक-कल्‍याण हेतु निष्काम कर्म करने की शिक्षा मिलती है। मेरी कामना है कि यह पावन पर्व हम सभी को मन, वचन और कर्म से सबके हित को प्राथमिकता देने की प्रेरणा प्रदान करे।”

पीएम मोदी ने दी जन्माष्टमी की बधाई। ट्वीट कर कहा “सभी देशवासियों को जन्माष्टमी के पावन-पुनीत अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएं। भक्ति और उल्लास का यह उत्सव हर किसी के जीवन में सुख, समृद्धि और सौभाग्य लेकर आए। जय श्रीकृष्ण!”

सीएम योगी ने दी जन्माष्टमी की बधाई। ट्वीट कर कहा ‘श्रीकृष्ण जन्माष्टमी’ की सभी प्रदेश वासियों एवं श्रद्धालुओं को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं। धर्म स्थापना, लोक-संरक्षण, शांति व सामूहिकता के प्रति अखिल विश्व-चेतना का पथ-प्रदर्शित करने वाले, यशोदानंदन, भुवन मोहन कन्हैया चराचर जगत का कल्याण करें, यही कामना है। जय श्रीकृष्ण!

अमितशाह ने दी जन्माष्टमी की बधाई। ट्वीट कर कहा “समस्त देशवासियों को श्री कृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएँ।”

राजनाथ सिंह ने दी जन्माष्टमी की बधाई। ट्वीट कर कहा “आप सभी को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएँ।”

 

खबरों के लिए राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज पर जाये और राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज के ट्विटर हैंडल को भी फॉलो करें।