पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर पूर्व प्रधानमंत्री डॉ.मनमोहन सिंह समेत कांग्रेस पार्टी के सभी नेताओं ने दुःख जताया

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का आज 84 साल की उम्र में दिल्ली के आर्मी हॉस्पिटल रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल में निधन हो गया। पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर शोक व्यक्त किया। राहुल गाँधी ने दुःख व्यक्त किया।

कांग्रेस पार्टी की ओर से ट्वीट कर कहा गया कि “दादा” के नाम से सबके चहेते भारत रत्न श्री प्रणब मुखर्जी जी की जीवन यात्रा किसी प्रेरणा से कम नहीं है उनका जाना भारतीय राजनीति में एक युग का अवसान है। पूरा देश उनके योगदान के लिए सदैव ऋणी रहेगा। नमन

प्रियंका गाँधी ने ट्वीट कर लिखा पूर्व राष्ट्रपति श्री प्रणब मुखर्जी जी का निधन पूरे देश के लिए एक अपूर्णीय क्षति है। प्रणब दा पूरे कांग्रेस परिवार का मार्गदर्शन करने वाले अभिवावक एवं एक कुशल राजनेता थे। विनम्र श्रद्धांजलि। ईश्वर इस दुख की घड़ी में उनके परिजनों को दुख सहने का साहस दें।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता, पूर्व राष्ट्रपति, भारत रत्न प्रणब मुखर्जी जी के निधन का समाचार दुःखद है। उनका जाना हम सबके लिए राष्ट्रीय क्षति है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें। इस दुःख की घड़ी में हम सब उनके परिवारजनों के साथ हैं।