फिल्म विक्रम वेधा का टीजर रिलीज हुआ

बॉलिवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म विक्रम वेधा 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसकी तैयारी बड़ी जोरों के साथ चल रही है। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान इस फिल्म के प्रमोशन में लगातार लगे हुए हैं। इसी कड़ी में आज फिल्म विक्रम वेधा का टीजर रिलीज हुआ। फिल्म विक्रम वेधा का टीजरमात्र 1 मिनट 46 सेकंड का है। लेकिन यह फिल्म के बारे में बहुत कुछ बताता है। रिलीज हुए टीजर के मुताविक इस फिल्म में भयानक एक्शन देखने को मिलेगा।

बतादें कि फिल्म विक्रम वेधा अभिनेता ऋतिक रोशन और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म को पुष्कर-गायत्री ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म एक थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में सस्पेंस है। इस फिल्म में सैफ अली खान एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगे जवकि इस फिल्म में ऋतिक रोशन एक गैंगेस्टर की भूमिका में दिखेंगे। दोनों सुपर स्टारों के बीच चूहे बिल्ली जैसा खेल चलेगा।

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म विक्रम वेधा 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म पर अब सबकी निगाहें तिकी हुई हैं। क्योकि बॉलीवुड की फिल्मे कोरोना के बाद से अबतक कमाई करने में सफल नहीं हुई हैं। हाल ही में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन फ्लॉप हुई हैं। इस फिल्म से शायद फिर एक बार बॉलीवुड की फिल्में अपना जलवा कायम करेंगी।

‘विक्रम वेधा’ को गुलशन कुमार, टी-सीरीज फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्स और YNOT स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है. यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और एस शशिकांत और भूषण कुमार द्वारा निर्मित हैं. 

खबरों के लिए राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज पर जाये और राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज के ट्विटर हैंडल को भी फॉलो करें।