बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा सीबीआई जाँच से सुशांत के परिवार को मिलेगा न्याय

सुप्रीम कोर्ट ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई जांच के आदेश दिए। साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि पटना में दर्ज एफआईआर सही थी। इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस को जांच में सहयोग करने का आदेश दिया है।

सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने कहा बिहार में संविधान और कानून का पालन किया गया। उन्होंने कहा यह हमारी नहीं बल्कि न्याय की जीत है। अब मुझे पूरा भरोसा है कि सुशांत और उनके परिवार को न्याय मिलेगा।

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हमारी सरकार ने जो भी काम किया, वह सम्मत किया हमने यह कार्यवाही सुशांत को न्याय दिलाने के लिए की मुझे पूरा भरोसा है कि सीबीआई ही पूरे तरह से ठीक से ढंग की जांच करेगी और इस मामले में न्याय दिलाएगी। उन्होंने कहा कि इस मामले में न्याय की उम्मीद सिर्फ परिवार या बिहार के लोगों को नहीं बल्कि पूरे देश के लोगों को है। उन्होंने कहा इस मामले का बिहार चुनाव से कोई रिश्ता नहीं।

RJD नेता तेजस्वी यादव ने कहा 30 जून से हम लगातार CBI जांच की मांग कर रहे थे। लेकिन बिहार सरकार 42 दिन बाद संज्ञान लेती है। हमने 26 जून को CM को चिट्ठी भी लिखी थी जिसमें हमने CBI जांच और फिल्म सिटी का नाम सुशांत के नाम पर रखने की मांग की थी। अब तक इस पर बिहार सरकार ने कोई जबाव नहीं दिया है।