बीजेपी की सरकार बनते ही एक घंटे में शाहीन बाग को खाली करा लेंगे : बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा

शाहीन बाग में चल रहे विरोध प्रदर्शन का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब ANI से बात करते हुए बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनते ही हम एक घंटे में शाहीन बाग को खाली करा लेंगे। इसके अलावां प्रवेश वर्मा ने कहा कि अनुराग ठाकुर के विवादित बयान का बचाव करते हुए उन्होंने कह कि गद्दारों के साथ ऐसा ही सलूक होना चाहिए।

प्रवेश वर्मा ने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया भी कहते हैं कि मैं शाहीन बाग के साथ हूं। दिल्ली की जनता जानती है जो आग आज से कुछ साल पहले कश्मीर में लगी थी। वहां कश्मीर पंडित हैं उनकी बहन-बेटियों के साथ रेप हुआ था। उसके बाद वह आग यूपी,में लगती रही हैदराबाद में लगती रही , केरल में लगती रही। ‘आज वह आग दिल्ली के एक कोने में लग गई है। वहां पर लाखों लोग इकट्ठे हो जाते हैं। और वह आग दिल्ली के घरों तक पहुंच सकती है।हमारे घर तक पहुंच सकती है।

दिल्ली के लोगों को सोच-समझकर फैसला लेना पड़ेगा ये लोग आपके घरों में घुसेंगे, आपकी बहन-बेटियों को उठाएंगे, उनको रेप करेंगे, उनको मारेंगे। इसलिए आज समय है। कल मोदी नहीं आएंगे बचाने कल अमित शाह नहीं आएंगे बचाने। आज समय है आज अगर दिल्ली के लोग जागजायेंगे तो अच्छा रहेगा। वो अपने को आज भी सुरक्षित महसूस कर रहें हैं। और जबतक मोदी जी की सरकार है तबतक सुरक्षित महसूस करेंगे। अगर कोई और देश का प्रधान मंत्री बना तो देश की जनता अपनेआप को सुरक्षित महसूस नहीं करेगी।

बतादें कि अमित शाह ने अपने भाषण में शरजील इमाम के वीडियो का जिक्र करते हुए कहा कि 2 दिन से एक शर्जील इमाम का वीडियो आपने देखा होगा कि नार्थ-ईस्ट को भारत से बाहर कर दो, शहर के अंदर 30% एक जाति इकट्ठी हो जाए, भारत के टुकड़े करने की बात इस शर्जील इमाम ने की है। मैं आपको बताना चाहता हूं कि नरेन्द्र मोदी सरकार ने दिल्ली पुलिस को कहकर देशद्रोह का मामला इसके विरूद्ध दर्ज कर दिया है। मैं केजरीवाल से पूछना चाहता हूं कि क्या वो इसे पकड़ने के पक्ष में हैं या नहीं।

इसका जबाब देते हुए अरविन्द केजरीवाल ने किया पलटवार ट्वीट कर लिखा था कि शरज़ील ने असम को देश से अलग करने की बात कही।ये बेहद गंभीर है।आप देश के गृह मंत्री हैं। आपका यह बयान निकृष्ट राजनीति है।आपका धर्म है कि आप उसे तुरंत गिरफ़्तार करें।उसे ये ऐसा कहे दो दिन हो गए। आप उसे गिरफ़्तार क्यों नहीं कर रहे? क्या मजबूरी है आपकी? या अभी और गंदी राजनीति करनी है?