बीजेपी ने बाराबंकी में रवि भारती को बनाया अनुसूचित जाति मोर्चा में जिला महामंत्री

बाराबंकी में इन दिनों भारतीय जनता पार्टी के पदभार जोरों से बट रहे हैं इसी दौरान युवाओं में खासा खुशी का माहौल भी देखने को मिल रहा है युवा अपने मनोनयन पत्र को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपने आप में गर्व महसूस कर रहे हैं।

इसी दौरान बाराबंकी के कोठी कस्बा निवासी रवि भारती को अनुसूचित जाति मोर्चा में जिला मंत्री पद का कार्यभार संभालने का अवसर मिला है। रवि भारती भी फेसबुक टि्वटर इंस्टाग्राम समेत अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मनोनयन पत्र शेयर करते हुए लोगों का आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं तो वहीं बाराबंकी के अलग-अलग क्षेत्र के रहने वाले लोग रवि भारती को बधाई देते हुए आगे बढ़ने का आशीर्वाद दे रहे हैं।

दरअसल रवि भारती बाराबंकी के कोठी कस्बा के रहने वाले हैं जो एक दलित परिवार से संबंध रखते हैं जिनका जन्म 13 अप्रैल 1994 को हुआ था इन्होंने अपनी प्रारंभिक शिक्षा कोठी कस्बा के एक छोटे से विद्यालय से प्राप्त की। जिसके बाद इन्होंने एलएलबी बीटीसी समेत अन्य डिग्रियां भी हासिल की ।

रवि भारती ने हमारे संवाददाता श्रवण चौहान से बातचीत करते हुए बताया कि भारतीय जनता पार्टी के द्वारा मुझे जिम्मेदारी दी गई इस जिम्मेदारी को ईमानदारी से निभाने का काम करेंगे और दबे कुचले लोगों की आवाज बन कर उन्हें न्याय दिलाने का काम करते रहेंगे।