बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने अपने घर पर तिरंगा फहराया

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने हर घर तिरंगा अभियान के तहत अपने घर पर तिरंगा फहराया। आजादी के 75 वर्ष पूरे होने पर देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। जिसको लेकर देशभर में ‘हर घर तिरंगा‘ अभियान चलाया जा रहा है। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हो चुकी है। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट की मुहिम चलाई जा रही है। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने अपने घर पर तिरंगा फहराया है। अभी देखते हैं कि उनके इस कदम से सोशल मीडिया पर क्या रिएक्शन आता है।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और अभिनेत्री करिश्मा कपूर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। जिसके प्रमोशन में अभिनेता आमिरखान और अभिनेत्री करिश्मा कपूर बहुत सारे मीडिया हॉउस से मिल रहे हैं और उन्हें अपना इंटरवियु दे रहे हैं। इसी बीच एक मीडिया हॉउस ने उनसे पूछा कि आपकी फिल्म को लेकर कुछ लोग ‘बायकॉट लाल सिंह चड्ढा’ ट्रेंड करवा रहे हैं। जिसके जबाब में आमिरखान ने कहा कि मेरी फिल्मों का बहिष्कार न करें कृपया मेरी फिल्में देखें।

आमिर खान ने कहा कि लोगों को गलत फहमी है कि मई अपने देश से प्यार नहीं करता इसीलिए लोग बॉलीवुड का बहिष्कार करो…आमिर खान का बहिष्कार करो…लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार करो… आदि ट्रेंड करवाते है। लेकिन मै उनसे कहना चाहता हूं कि आप मेरी फिल्मो का बहिष्कार न करे आप हमारी फिल्मे देंखे। क्योंकि आप जो सोंचते हैं वह सरासर गलत है। वास्तव में मै अपने देश से बहुत प्यार करता हूँ।

 

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने अपने घर पर तिरंगा फहराया . बता दें कि आजादी के इस अमृत महोत्सव को ऐतिहासिक बनाने के लिए देशवासियों से 13 अगस्त से 15 अगस्त तक अपने घरों पर तिरंगा लगाने की अपील की गई है। इस अभियान के तहत देश के सभी घरों पर तिरंगा फहराने का टारगेट सरकार ने रखा है। भारत इस साल आजादी की 75वीं सालगिरह मना रहा है। क्योंकि 15 अगस्त को देश की स्वतंत्रता के 75 साल पूरे हो रहे हैं, इसी को सेलिब्रेट करने के लिए ‘हर घर तिरंगा’ मुहिम शुरू की गई है।