भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने उदयपुर में कन्हैयाल के परिवार से मुलाकात की

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने उदयपुर में कन्हैयाल के परिवार से मुलाकात की । उनके साथ बीजेपी के चित्तौड़गढ़ के सांसद सी.पी. जोशी मौजूद रहे। कपिल मिश्रा और सांसद सी.पी. जोशी ने मृतक कन्हैयालाल के परिवारजनों से की मुलाकात की। कपिल मिश्रा और मृतक कन्हैयालाल के परिवारजनों के बीच मुलाकात लगभग 20 मिनट तक चली। कपिल मिश्रा ने परिवार का दुःख बांटा और कहा कि हम इस परिवार को अकेला नहीं पड़ने देंगे।

मुलाकात के बाद कपिल मिश्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम कन्हैयालाल के परिवार का आर्थिक सहयोग कर उनकी मदद करेंगे। उन्होंने कहा कि “कन्हैया लाल के परिवार की मदद के लिए हमने 1 करोड़ रुपये इकट्ठा करने का लक्ष्य रखा, अभी तक 1 करोड़ 70 लाख रुपये इकट्ठा हो गए हैं।” कपिल मिश्रा ने आगे कहा कि कन्हैया लाल के बलिदान को भुलाया नहीं जायेगा। हम इस परिवार के साथ हमेशा खड़े रहेंगे। इसके साथ ही कपिल मिश्रा ने राजस्थान सरकार को जमकर घेरा और सीएम अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा।

बतादें कि कपिल मिश्रा ने कन्हैयालाल के परिवार के लिए क्राउड फंडिग के जरिए 1 करोड़ 70 लाख रुपये इकट्ठा किये हैं। वे सोशल मिडिया पर लगातार कन्हैया लाल के परिवार को मदद करने के लिए अपील कर रहे थे।

बतादें कि राजस्थान के उदयपुर से एक भयावह घटना सामने आई थी। जंहा पर दो लोगों ने नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले कन्हैयालाल की गला रेतकर हत्या कर दी थी । इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा था कि उदयपुर की घटना पर उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक की। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्रारम्भिक जांच में सामने आया कि घटना प्रथम दृष्टया आतंक फैलाने के उद्देश्य से की गई है। दोनों आरोपियों के दूसरे देशों में भी संपर्क होने की जानकारी सामने आई है। इस घटना में मुकदमा UAPA के तहत दर्ज किया गया है इसलिए अब आगे की जांच NIA द्वारा की जाएगी जिसमें राजस्थान ATS पूर्ण सहयोग करेगी। पुलिस एवं प्रशासन पूरे राज्य में कानून व्यवस्था सुनिश्चित करें एवं उपद्रव करने के प्रयासों पर सख्ती से कार्रवाई करें। वर्तमान हालात को देखते हुए पुन: अपील करता हूं कि सभी पक्ष शांति बनाए रखें।