भूपेंद्र पटेल ने लगातार दूसरी बार गुजरात के मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की

गुजरात: गांधीनगर में बीजेपी नेता भूपेंद्र पटेल ने लगातार दूसरी बार गुजरात के मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की। भूपेंद्र पटेल के शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , गृहमंत्री अमित शाह , रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित भाजपा के कई नेता पहुंचे।

शपथ ग्रहण के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूपेंद्रभाई पटेल को गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर बधाई दी है। एक ट्वीट में प्रधानमंत्री ने कहा; “श्री भूपेंद्रभाई पटेल को गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर बधाई। मैं उन सभी को भी बधाई देना चाहता हूं, जिन्होंने मंत्रियों के रूप में शपथ ली है। यह एक ऊर्जावान टीम है, जो गुजरात को प्रगति की नई ऊंचाइयों पर ले जाएगी।”

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि भूपेंद्रभाई पटेल को पुनः गुजरात के मुख्यमंत्री की शपथ लेने पर बधाई। गुजरात की जनता ने भाजपा की विकास की राजनीति को अभूतपूर्व समर्थन दिया है। मुझे विश्वास है कि नरेन्द्र मोदी जी के मार्गदर्शन में भूपेन्द्र जी की डबल इंजन सरकार गुजरात के गौरव व विकास को नए शिखर पर ले जाएगी। मंत्रिमंडल में शपथ लेने वाले अन्य सभी लोगों को भी बधाई देता हूँ। आप सभी गुजरात के युवाओं की आशा-आकांक्षाओं को नए पंख देने के साथ-साथ हर वर्ग के कल्याण के प्रति पूरी निष्ठा व समर्पण भाव से कार्य करें और आत्मनिर्भर व समृद्ध गुजरात के संकल्प को साकार करने में अपना योगदान दें।