मनीष सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी बताये कहां हुआ भ्रष्टाचार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने आज एक दिन का विधानसभा सत्र बुलाया। जिसमे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि एक आदमी मेरे पास Message लेकर आया कि ये बहुत ख़तरनाक लोग हैं। ये आपको CBI-ED Raid में फंसा कर ज़िंदगी भर सड़ाएंगे। आप साथी MLA तोड़कर BJP में आ जाओ, आपको CM बना देंगे। मैंने कहा- मुझे ख़ुद को तोड़ना पड़ेगा, जब मैं ख़ुद टूटने को तैयार नहीं हूँ तो साथी क्या तोडूंगा। मनीष सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी बताये कहां हुआ भ्रष्टाचार

मनीष सिसोदिया ने कहा कि BJP Serial Killer की तरह राज्य सरकारों को मारने में जितनी मेहनत लगाती है, उससे कम मेहनत में School-Hospital बन जाते हैं। दुनिया में जो Kejriwal जी के काम की तारीफ़ हो रही है, वो इनसे सहन नहीं हो रहा है। BJP की इतने राज्यों में Govts है, आप भी अच्छा काम कर लेते।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि CBI आई, मैंने स्वागत किया। पूरी तरह फ़र्ज़ी FIR, धूल में लट्ठ चलाने के लिए भेजा गया था। पूरी FIR में “Source,Source, Source” लिखा हुआ था, पहली बार सूत्रों के हवाले वाली FIR देखी। पूरे घर को अलट-पलट किया, दफ़्तर छाना—14 घंटे Raid की, 1 पैसे की बेईमानी का सबूत नहीं मिला।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी बताये कहां हुआ भ्रष्टाचार ? . Govt जहां से 10 लाख Licence Fees लेती थी वहां से 5 करोड़ ले रही है। Govt जहां से 8 Lakh Licence Fees लेती थी वहां से 10 Crore ले रही है। जनता पर नहीं बढ़ा कोई बोझ “भ्रष्टाचार” का पहला मामला जिसमें जनता पर बोझ नहीं और सरकार को नुक़सान नहीं।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि BJP वालों से TV में पूछा जाता है कितने का भ्रष्टाचार हुआ— एक कहता: ₹8000 Crore . दूसरा कहता: ₹10000 Crore तीसरा कहता: ₹144 Crore . फ़िर बोलेंगे FIR में लिखा है एक कंपनी ने दूसरी कंपनी को ₹1 Cr Bank Transfer किया। माना CBI HQ, BJP HQ बन गया है, लेकिन पहले तय तो कर लो।

खबरों के लिए राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज पर जाये और राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज के ट्विटर हैंडल को भी फॉलो करें।