महाराष्ट्र के नासिक में भयानक सड़क हादसा 12 लोगों की हुई मौत

महाराष्ट्र के नासिक में आज सुबह 5:15 के करीब एक भयानक सड़क हादसा हुआ। जंहा पर बस और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। टक्कर के कारण आग लग गई जिसमें 12 लोगों की मृत्यु हो गई है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने महाराष्ट्र के नासिक में हुई एक दुखद बस दुर्घटना में लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया है। पीएम ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की। प्रधानमंत्री ने प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) से बस दुर्घटना के प्रत्येक मृतक के निकटतम परिजन को 2 लाख रुपये और प्रत्येक घायल व्यक्ति को 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि देने की भी घोषणा की है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि “नासिक में हुई बस दुर्घटना से दुखी हूं। मेरी संवेदनाएं उन लोगों के साथ हैं, जिन्होंने इस दुर्घटना में अपने प्रियजनों को खो दिया है। घायल लोग जल्द से जल्द ठीक हो जाएँ। स्थानीय प्रशासन प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है: पीएम नरेन्द्र मोदी” “नासिक में बस में आग लगने की दुर्घटना के प्रत्येक मृतक के निकटतम परिजन को पीएमएनआरएफ से 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी। घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने आज सुबह नासिक में हुई बस-ट्रक की टक्कर की घटना में घायल हुए लोगो से मुलाकात की। मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि जो हादसा हुआ वो बहुत बड़ा और दुखद है। सुबह से ही ज़िला प्रशासन के साथ मेरा संपर्क था। इस घटना में 12 लोगों की मृत्यु हुई है और 30 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। घायलों का इलाज अच्छी तरह से हो रहा है। मृतकों के परिजनों को 5 लाख रुपए और गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को 2 लाख रुपए देने का निर्णय सरकार ने लिया है। नासिक में जितने भी ऐसे स्थान हैं जहां बार-बार हादसे होते हैं, उसका कुछ उपाय करने के लिए मैंने निर्देश दिया है।