महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि हिम्मत है तो बालासाहेब और शिवसेना का नाम लिए बिना लोगों के बीच जाइये

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सेना भवन में मौजूद ज़िला नेताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक में हिस्सा लिया। बैठक में महाराष्ट्र CM ने कहा कि मैं सत्ता का लालची नहीं हूं। जो लोग कहते थे हम मर जाएंगे लेकिन शिवसेना को कभी नहीं छोड़ेंगे, आज भाग गए। बागी विधायक शिवसेना को तोड़ना चाहते हैं। अगर उनमें हिम्मत है तो उन्हें बालासाहेब और शिवसेना का नाम लिए बिना लोगों के बीच जाना चाहिए।

बतादें कि महाराष्ट्र में राजनैतिक संकट बरकरार है। शिव सेना दो धड़ों में बंट चुकी है। एकनाथ शिंदे अपने समर्थक विधायकों के साथ असम के गुवाहाटी में डेरा डाले हुए हैं तो वहीं महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री के सरकारी आवास को छोड़कर मातोश्री में रहने लगे हैं।

शिवसेना नेता संजय राउत ने आज शरद पवार से मुलाकात की मुलाकात के बाद संजय राउत के तेवर बदले हुए नजर आये उन्होंने कहा कि हम हार मानने वाले नहीं हैं। हम जीतेंगे, हम सदन के फ्लोर पर जीतेंगे। अगर लड़ाई सड़क पर हुई तो वहां भी जीतेंगे। हमारा जिसे सामना करना है वह मुंबई में आ सकते हैं। इन्होंने (विधायकों ने) गलत कदम उठाया है। हमने इनको वापस आने का मौका भी दिया लेकिन अब समय निकल चुका है