मुंबई के पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने कहा सुशांत सिंह मामले में जितने भी एंगल आ रहे हैं हम हर एंगल से जांच कर रहे हैं

मुंबई के पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने कहा कि सुशांत सिंह मामले में जितने भी एंगल आ रहे हैं हम हर एंगल से जांच कर रहे हैं। इसके साथ ही बिहार पुलिस को पूरा सहयोग दे रहे हैं। इसके साथ ही उन्‍होंने बिहार पुलिस को सलाह दी कि जांच में उचित कानूनी प्रक्रिया का पालन करें। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह की मौत को अप्राकृतिक मृत्‍यु के रूप में दर्ज किया गया है।

परमबीर सिंह ने कहा कि जांच में पता लगा है कि सुशांत सिंह अपना उपचार करवा रहे थे और दवा ले रहे थे, लेकिन ‘क्या परिस्थितियां थी कि उन्होंने अपनी जान ली’ यही हमारा जांच का विषय है। उन्‍होंने कहा कि अब तक 56 लोगों के बयान दर्ज़ किए जा चुके हैं, जितने भी एंगल आ रहे हैं हम हर एंगल से जांच कर रहे हैं, चाहे वो पेशेवर प्रतिद्वंद्विता फाइनेंशियल ट्रांजेक्शन या हेल्थ से संबंधित जांच हो। उन्होंने कहा कि जांच के दौरान किसी भी नेता का नाम हमारे सामने नहीं आया है।

सुशांत सिंह के खाते से 15 करोड़ रुपये का घपला किए जाने के बारे में बिहार पुलिस की प्राथमिकी का उल्‍लेख करते हुए मुंबई के पुलिस आयुक्‍त ने बताया कि अभिनेता के खाते में 18 करोड़ रुपये थे जिनमें से लगभग साढ़े चार करोड़ रुपये अब भी खाते में हैं। पुलिस को रिया चक्रवर्ती के खाते में धन हस्‍तांतरित करने का अभी कोई सबूत नहीं मिला है लेकिन इस मामले की जांच की जा रही है।

उन्होंने कहा कि सुशांत के पिता, तीन बहनों और जीजा का बयान 16 जून को दर्ज़ किया गया था। उस समय उन्होंने कोई संदेह नहीं उठाया और न ही उन्होंने हमारी जांच में किसी चूक के बारे में शिकायत की।