मुख्यमंत्री ने प्रोपेगेंडा फैलाने के लिए आज सत्र बुलाया : आदेश गुप्ता

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने आज एक दिन का विधानसभा सत्र बुलाया। इसको लेकर दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आम आदमी पार्टी को घेरा। आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल जी ने आज विधानसभा में कॉन्फिडेंस मोशन रखा, मुख्यमंत्री जवाब दें क्या जनता का आप के प्रति अविश्वास हो गया है?

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि ये चौथा ऐसा विधानसभा सत्र था जहां पर दिल्ली से जुड़ा कोई मुद्दा नहीं उठाया गया। केजरीवाल ने सिर्फ अपनी राजनीति चमकाने के लिए और प्रोपेगेंडा फैलाने के लिए इस सत्र को बुलाया। केजरीवाल जनता को जवाब दें कि उन्होंने शराब माफियाओं का कमीशन 2% से बढ़ाकर 12 % क्यों किया? उन्होंने कहा कि दिल्ली के गली मोहल्ले में केजरीवाल ने शराब के ठेके क्यों खोले, जनता आज इसका जवाब जानना चाह रही थी पर केजरीवाल फिर मौन धारण करके बैठे रहे। केजरीवाल ने दिल्ली से जुड़े मुद्दों पर चर्चा करने के लिए कभी विशेष सत्र नहीं बुलाया लेकिन मुख्यमंत्री ने प्रोपेगेंडा फैलाने के लिए आज सत्र बुलाया।

मनोज तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता मुद्दों को भटकाने में मास्टर हैं। आज विधानसभा सत्र में केजरीवाल ने शराब के “श” तक पर चर्चा नहीं करी, साफ दर्शाता है कि पूरी दाल काली है। केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार की पोल खुलने से आम आदमी पार्टी पूरी तरह से बौखला गई है। केजरीवाल कान खोल कर सुन लें, एक भी भ्रष्टाचारी नहीं बचेगा।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि शराब में गंभीर भ्रष्टाचार हुआ है, इनके(AAP) स्वास्थ्य मंत्री जेल में हैं और शराब मंत्री जांच के घेरे में हैं। आप कल्पना कीजिए जिस राज्य का शराब मंत्री शराब के घोटाले के घेरे में हो, वहां शिक्षा पर क्या प्रभाव पड़ेगा।

खबरों के लिए राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज पर जाये और राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज के ट्विटर हैंडल को भी फॉलो करें।