मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस का हाथ अलगाववादियों के साथ

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस का हाथ, अलगाववादियों के साथ है। जम्मू-कश्मीर में विपक्षी नेताओं का संगठन ‘गुपकार’ देश की अखंडता से खिलवाड़ करने का कुत्सित प्रयास है। “गुपकार” में कांग्रेसी नेताओं की सहभागिता शर्मनाक है। कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को गुपकार समझौते पर अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश आभारी है आदरणीय PM श्री नरेंद्र मोदी जी और मा. HM श्री अमितशाह जी का, जिन्होंने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 व 35 A के प्रावधानों को समाप्त कर ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ की परिकल्पना को साकार किया है लेकिन कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अनुच्छेद 370 की बहाली की बात बार-बार करते हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व को कोई अधिकार नहीं कि वह जम्मू-कश्मीर के लोगों को बुनियादी सुविधाओं और विकास से वंचित करे। आज जब केंद्र सरकार स्थानीय निकाय संस्थाओं के माध्यम से विकास का प्रयास कर रही है तो कांग्रेस का अलगाववादियों के साथ दिखाई देना अत्यंत खतरनाक और शर्मनाक है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब देश के बहादुर जवान जम्मू-कश्मीर के अंदर आतंकवाद की सफाई की लड़ाई को पूरी मजबूती के साथ लड़ रहे हों, उन स्थितियों में भारत के आंतरिक मामले में चीन और पाकिस्तान जैसे देशों से मदद लेने की बात करना, क्या साबित करता है? कांग्रेस पार्टी को इसके लिए अपनी स्थिति स्पष्ट करनी होगी।