यूपी में कोरोना से 104 संक्रमित 25 साल के युवक की मौत

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में पहले कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हुई है। जिस युवक की मौत हुई है उसकी उम्र 25 साल बताई जा रही है। इस खबर के आने के बाद पुरे देश में हड़कंप मच गया है। क्योंकि इतनी कम उम्र में मौत का देश में यह पहला मामला है। अभी तक लोग दावे कर रहे थे की कोरोना से केवल बुजुर्गों की ही मौत हो रही है। बिहार के पटना में सबसे कम उम्र के व्यक्ति की मौत का मामला सामने आया था। यहां 38 साल के एक मरीज की संक्रमण के कारण मौत हो गई थी। यूपी में कोरोना से 104 संक्रमित 25 साल के युवक की मौत हो चुकी है। अब यूपी में संक्रमितों की संख्या 104 हो गई है।

इसके अलावां इंदौर के तंजीम नगर में रहने वाले इस परिवार के 3 बच्चों की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। इनकी उम्र 3, 5 और 8 साल है। इससे पहले कर्नाटक में एक 10 महीने की बच्ची भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई। इससे यह साफ होता जा रहा है कि कोरोना से अब बच्चे से बुजुर्ग तक कोई नहीं बच सकता। बच्चों में संक्रमण की ख़बरों ने लोगों में चिंता और बढ़ा दी है।

बतादें कि केजीएमयू लखनऊ के मीडिया प्रभारी डॉ सुधीर सिंह के मुताबिक गोरखपुर से जो सैम्पल आया था, वह जांच में पॉजिटिव मिला है। गोरखपुर में हुई जांच भी सही थी। केजीएमयू से क्रास चेक होना था। इसमें भी मामला सही पाया गया। इससे पहले उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण कोरोना बताया गया था। यूपी में कोरोना से 104 संक्रमित 25 साल के युवक की मौत .

मृतक बस्ती के गांधी नगर के रहने वाला है। मेडिकल कॉलेज में आने से पहले बस्ती के जिला अस्पताल में 7 दिन तक भर्ती रहा था। ऐसे में वहां भी हड़कंप मचा हुआ है। जानकारी मिलते ही गांधीनगर इलाके को सील कर दिया गया है। मोहल्ले को सैनिटाइज किया जा रहा है। वरिष्ठ अफसर मौके पर पहुंच गए हैं। मृतक के परिजनों को रैपिड रिस्पांस टीम अपने साथ जांच के लिए ले गई है। मोहल्ले के लोगों को घर से बाहर न निकलने की सख्त हिदायत दी गई है।