योगी आदित्यनाथ ने कहा हाथरस में एक बड़ी साजिश रची जा रही थी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज मिडिया से बात करते हुए कहा हाथरस में एक बड़ी साजिश रची जा रही थी। एक तरफ हमारी सरकार विकास के काम में लगी हुई है। तो वहीं कुछ लोग षड्यंत्र करने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम किसी भी तरह की साजिश को सफल नहीं होने देंगे। विपक्ष को घेरते हुए सीएम योगीयोगी आदित्यनाथ ने कहा विपक्ष हाथरस के मुद्दे पर राजनीति कर रहा है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वादों, झूठे नारों, जाति, क्षेत्र, मत और मज़हब के आधार पर समाज को बांटने वाले लोग आज भी अपनी उस विभाजनकारी मानसिकता से बाज नहीं आ रहे हैं। आज भी विभाजन की वो मानसिकता उनके मनोमस्तिष्क पर पीढ़ी-दर-पीढ़ी उसी रूप में हावी हो रही है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विकास उनको अच्छा नहीं लग रहा है। और इसलिए वो षड्यंत्र पर षड्यंत्र रचते जा रहे हैं। एक गरीब की लाश पर राजनीति करने वाले इन चेहरों को पहचानिए, देश और समाज के लिए कितनी विकृत सोच के साथ ये काम कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश के अंदर 1947 से वादें चलते थे, हर वर्ष वादें, नारे लगते थे लेकिन गरीबों के लिए वास्तविक कार्य 2014 के बाद से प्रारंभ होते गए। हमने वादा नहीं किया, कायदे से जो हक बनता था वो उस(गरीब) तक पहुंचाने का कार्य किया है।