योगी आदित्यनाथ ने ‘तिरंगा बाइक रैली’ को हरी झंडी दिखाई

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ के कार्यक्रम में भाग लिया। यह कार्यक्रम लखनऊ में आयोजित हुआ। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ‘तिरंगा बाइक रैली’ को हरी झंडी दिखाई। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने आगामी 25 वर्षों के लिए एक अमृत काल हम सभी के सामने निर्धारित किया है, कि आगामी 25 वर्षों के लिए हमारी कार्ययोजना क्या होगी? हमें अपने भारत को कहां ले जाना है?

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एक समृद्ध और सुरक्षित भारत के लिए हर व्यक्ति को अपने स्तर पर प्रयास करना होगा। अपनी-अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करना होगा। ईमानदारी के साथ किए गए प्रयास, सार्थक परिणाम हमारे सामने प्रस्तुत करेंगे। उन्होंने कहा कि 11 से 17 अगस्त के बीच अमृत महोत्सव सप्ताह पूरे देश में आयोजित हो रहा है। देश की सबसे बड़ी आबादी का राज्य होने के नाते सबकी निगाहें उत्तर प्रदेश पर हैं। मुझे प्रसन्नता है कि समाज का हर तबका बढ़-चढ़कर इस कार्यक्रम में भागीदार बन रहा है।

मुझे अत्यंत प्रसन्नता है कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की प्रेरणा से पूरा देश आजादी का अमृत महोत्सव उत्साह और उमंग के साथ मना रहा है। हर नागरिक की सहभागिता से यह राष्ट्रीय उत्सव बन गया है।

योगी आदित्यनाथ ने ‘तिरंगा बाइक रैली’ को हरी झंडी दिखाई

 

खबरों के लिए राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज पर जाये और राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज के ट्विटर हैंडल को भी फॉलो करें।