योगी आदित्यनाथ ने बिजनौर में पुलिस बेरक और आवासीय भवनों का उद्घाटन किया

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बिजनौर के दौरे पर थे। जंहा पर उन्होंने 235 करोड़ की 116 विकास परियोजनाओं पुलिस बेरक और आवासीय भवनों का उद्घाटन किया। अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं आप सबको आश्वस्त करता हूं कि बिजनौर की समग्र विकास डबल इंजन सरकार की प्राथमिकता है, बिजनौर के नौजवानों को रोज़गार उपलब्ध करना ये सरकार की प्राथमिकता का हिस्सा है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सरकार ने तय किया है कि जिस परिवार को अब तक नौकरी व रोज़गार नहीं मिला है उन्हें राज्य सरकार नौकरी व रोज़गार के साथ जोड़ने के लिए बड़े कार्यक्रम को आगे बढ़ाना चाहती है।

इसके अलावां उन्होंने आज जनपद मुरादाबाद में विकास कार्यों एवं कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक की। जिसके बाद प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि मुरादाबाद मंडल की समीक्षा बैठक में मुरादाबाद के जनप्रतिनिधि प्रत्यक्ष रूप से व बिजनौर, संभल, अमरोहा एवं रामपुर के जनप्रतिनिधि वर्चुअली जुड़े हैं। मुझे प्रसन्नता है कि शासन की योजनाओं को जनप्रतिनिधियों के सहयोग से जनपदों में प्रभावी ढंग से लागू किया गया है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकारद्वारा अपराध एवं अपराधियों के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति का प्रदेश में सफलतापूर्वक क्रियान्वयन हो रहा है।

खबरों के लिए राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज पर जाये और राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज के ट्विटर हैंडल को भी फॉलो करें।