रक्षाबंधन की इन नेताओं ने दी बधाई

रक्षाबंधन का पर्व आज आज पूरे देश में बड़ी धूम धाम के साथ मनाया जा रहा है। भाई-बहन का संबंध पवित्र एवं निस्वार्थ संबंध है l प्रधानमंत्री मोदी ने सभी को रक्षाबंधन की बधाई दी है। और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज दिल्ली में अपने आवास पर बच्चियों के साथ रक्षाबंधन मनाया। यह एक विशेष रक्षाबंधन था क्योंकि ये बच्चियों PMO में काम करने वाले सफाईकर्मियों, चपरासी, माली, ड्राइवर आदि की बेटियां थीं। रक्षाबंधन की इन नेताओं ने दी बधाई .

 

रक्षाबंधन की इन नेताओं ने दी बधाई

उत्त्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी को रक्षाबंधन की बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मृदुल स्नेह, अटूट विश्वास और समर्पण से परिपूर्ण भाई-बहन के पावन पर्व रक्षाबंधन की सभी प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई। रक्षाबंधन आप सभी के जीवन में अपार खुशियां और नई उमंग लाए, यही मेरी कामना है। सभी को इस स्नेह पर्व की अनंत शुभकामनाएं!

गृहमंत्री अमितशाह ने सभी को रक्षाबंधन की बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि सभी देशवासियों को रक्षाबंधन के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं।

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने सभी को रक्षाबंधन की बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि रक्षा बंधन के पावन पर्व की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएँ।

कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गाँधी ने सभी को रक्षाबंधन की बधाई दी उन्होंने ट्वीट कर कहा कि भाई-बहन के पवित्र रिश्ते का सबसे ख़ूबसूरत दिन, आज देश भर में राखी का त्योहार धूम-धाम से मनाया जा रहा है। रक्षाबंधन के पावन पर्व पर सभी देशवासियों को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं। मैं कामना करता हूं कि हर भाई-बहन के बीच का प्यार हमेशा बना रहे।

कांग्रेस पार्टी के नेता प्रियंका गाँधी ने सभी को रक्षाबंधन की बधाई दी उन्होंने ट्वीट कर कहा कि आप सभी को भाई-बहन के बीच अटूट प्रेम, विश्वास और भरोसे के प्रतीक पावन पर्व रक्षाबंधन की हार्दिक शुभकामनाएं।

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने सभी को रक्षाबंधन की बधाई दी है उन्होंने ट्वीट कर कहा कि भाई-बहन के असीम प्रेम, अटूट विश्‍वास एवं समर्पण के प्रतीक रक्षा बंधन पर्व की समस्‍त देश एवं प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। मेरी कामना है कि यह पावन पर्व सभी के जीवन में प्रेम व मान-सम्‍मान और खुशियों की वृद्धि करें।