रणदीप सुरजेवाला ने कहा बीजेपी राजस्थान सरकार गिराने में रही असफल सचिन पायलट घर वापस आ पार्टी फॉरम पर अपनी बात रखे

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि राजस्थान में बीजेपी अपने मंसूबों में नाकाम रही। वो बिधायकों को खरीद कर सरकार गिराना चाहती थी जिसमें वो अब असफल हो गई है। सरकार को कोई खतरा नहीं हैं। सचिन पायलट के बीजेपी में न जाने वाले बयान पर उन्होंने कहा कि अगर वो बीजेपी में नहीं जाना चाहते तो वे घर वापस आये और पार्टी फॉरम पर अपनी बात रखे।

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सचिन पायलट जी और कई विधायकों को हमने कई बार आग्रह किया था कि अगर आपका कोई वैचारिक मतभेद है तो घर के अंदर बैठकर पार्टी फॉरम पर अपनी बात रख सकते हैं। वापिस आइए और अपनी बात रखिए।

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि हमने सचिन पायलट का बयान सुना कि वो BJP में नहीं जाएंगे।अगर आप BJP में नहीं जाना चाहते तो फिर आप BJP की हरियाणा सरकार का सुरक्षा चक्र तोड़कर चंगुल से बाहर आइए। BJP के किसी भी नेता से बातचीत बंद कर दीजिए और परिवार के सदस्य की तरह जयपुर वापिस आइए।

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सचिन पायलट और कई कांग्रेस MLA जो आज मौजूद नहीं है। उनको हमने बहुत बार कांग्रेस विधायक दल की बैठक में आने का निमंत्रण दिया और कहा कि अगर आपको लगता है कि कांग्रेस विधायक दल का बहुमत आपके पास है तो आइए अपना बहुमत साबित कीजिए और अपना अधिकार है ले लीजिए।