रविशंकर प्रसाद ने कहा राजीव रंजन का बयान शर्मनाक है

जेडीयू राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन(ललन) सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कहा की वो पिछड़े वर्ग से नहीं आते बल्कि वो डुप्लीकेट पिछड़े वर्ग से आते हैं। उनके इस बयान को लेकर बीजेपी के सांसद रविशंकर प्रसाद ने उनपर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज तक आजाद भारत के इतिहास में किसी ने PM के बारे में इस तरह की बात नहीं की। ये देश के गरीबों और पिछड़ों का अपमान है।

रविशंकर प्रसाद ने कहा राजीव रंजन का बयान शर्मनाक है

बीजेपी के सांसद रविशंकर प्रसाद ने न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए कहा कि PM मोदी के बारे में ऐसी भाषा का प्रयोग करना शर्मनाक है,नीतीश कुमार जी से मैं पूछूंगा कि आपके राष्ट्रीय अध्यक्ष की यही शालीनता है? आज तक आजाद भारत के इतिहास में किसी ने PM के बारे में इस तरह की बात नहीं की। ये देश के गरीबों और पिछड़ों का अपमान है। आज मुझे ललन बाबू से एक ही सवाल पूछना है कि हमारे पीएम पर उनकी इतनी आपत्ति है तो 2019 लोकसभा चुनाव किसके बलबूते पर जीते थे? नीतीश बाबू के बलबूते पर जीते थे या नरेंद्र मोदी जी के नाम पर जीते थे?

बतादें कि JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन(ललन) सिंह ने कहा था कि 2014 में PM मोदी कह रहे थे वे अति पिछड़ा हैं। गुजरात में अति पिछड़ा नहीं पिछड़ा वर्ग है और ये पिछड़ा वर्ग में भी नहीं थे। मुख्यमंत्री बनने के बाद इन्होंने अपने समाज को पिछड़ा वर्ग में शामिल कर लिया। ये तो डुप्लीकेट हैं।

रविशंकर प्रसाद ने कहा राजीव रंजन का बयान शर्मनाक है

खबरों के लिए राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज पर जाये और राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज के ट्विटर हैंडल को भी फॉलो करें।