राजनाथ सिंह ने लखनऊ में कई परियोजनाओं का शिलान्यास किया

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज अनेक विकास कार्यों का उद्घाटन और शिलान्यास किया । इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में विकास की जो धारा बह रही है, उसमें ‘डबल इंजन सरकार’ की भी बड़ी भूमिका है। उन्होंने कहा कि वह दिन दूर नहीं है जब उत्तर प्रदेश अपने ‘New Generation Infrastructure’ के लिए पूरे भारत में सबसे अग्रणी राज्य बन जाएगा। इस दौरान डिप्टी सीएम बृजेश पाठक मौजूद रहे।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हमारे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने जिस तरह से यहां विकास का कार्य किया और कानून-व्यवस्था बनाया है उसकी जितनी में प्रशंसा की जाए वह कम है। उन्होंने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में जिस तरह से इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट का काम हो रहा है तो वह दिन दूर नहीं कि ये हमारा उत्तर प्रदेश न्यू जनरेशन इंफ्रास्ट्रक्चर के मामले में हिंदुस्तान के सभी राज्यों से आगे होगा।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि हमारी कोशिश होगी कि लखनऊ में जल्द ही 5G स्पेक्ट्रम रोल ऑउट हो जाए। लेकिन जब भी 2G,3G,4G,5G स्पेक्ट्रम की बात आती है तो हमें कांग्रेस के समय के घोटाले की याद आती है लेकिन आप आश्वस्त रहना जब तक हमारे देश के PM मोदी जी हैं तब तक कोई घोटाला नहीं कर सकता।

राजनाथ सिंह ने लखनऊ में कई परियोजनाओं का शिलान्यास किया

खबरों के लिए राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज पर जाये और राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज के ट्विटर हैंडल को भी फॉलो करें।