राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर को परिवार ने कहा अफवाह

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर को कई लोगों के द्वारा फैलाया जा रहा है जिसको लेकर उनके परिवार ने कहा है कि अफवाहों पर ध्यान न दे अभी राजू श्रीवास्तव का निधन नहीं हुआ है। परिवार ने उनके शुभचिंतकों से प्रार्थना करने की अपील की है। राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर को परिवार ने कहा अफवाह बयान जारी कर बताया है कि उनकी हालत स्थिर है। सीने में दर्द और जिम में वर्कआउट के दौरान गिरने के बाद उन्हें 10 अगस्त को दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था। बाद में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई।

राजू श्रीवास्‍तव के परिवार की ओर से ट्वीट कर कहा गया है कि “राजू श्रीवास्‍तव जी की तबियत स्थिर है और हम उनके शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं. डॉक्‍टर्स की टीम उनके स्‍वास्‍थ्‍य का ख्‍याल रख रही है. आप सभी शुभचिंतकों को निरंतर प्‍यार और समर्थन के लिए धन्‍यवाद. आप सबसे अपील है कि अफवाहों, फर्जी खबरों पर ध्‍यान न दें. राजू श्रीवास्‍तव जी के अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य के लिए प्रार्थना करें. “

बतादें कि मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दिल्ली के AIIMS हॉस्पिटल में भर्ती हैं। जानकारी के मुताविक सीने में दर्द होने और जिम में कसरत के दौरान गिर जाने के बाद उन्हें AIIMS में भर्ती कराया गया था। बाद में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव AIIMS दिल्ली में वेंटिलेटर पर रखा गया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उनके परिवार वालों से बात कर उनकी तवियत की जानकारी ली है ।