संसद में रवि किशन ने उठाया ड्रग्स का मुद्दा बोले PAK-चीन ड्रग्स भेज नौजवानों को बर्बाद करने की साजिश रच रहा

संसद का मानसून सत्र आज से शुरू हुआ है। पहले ही दिन फिल्म अभिनेता और गोरखपुर से भाजपा सांसद रविकिशन ने लोकसभा में ड्रग्स का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि चीन और पाकिस्तान ड्रग्स भेजकर हमारे युवाओं को बर्बाद करने की साजिश रच रहा है। उन्होंने NCB द्वारा ड्रग को लेकर की जा रही जाँच और गिरफ्तारियों की तारीफ की।

रविकिशन ने लोकसभा में कहा कि हम सब जानते हैं कि हमारे देश के युवाओं को हानिकारक दवाओं के द्वारा बर्बाद करने की साजिश रची जा रही है। हमें दुःख के साथ कहना पड़ रहा है कि इस साजिश में हमारे पड़ोसी मुल्कों का हाथ है। प्रतिवर्ष चीन और पाकिस्तान से भरी मात्रा में ड्रग्स की तस्करी होती है। जो देश में पंजाब और नेपाल के रास्ते लाई जाती है।

इस ड्रग्स द्वारा हमारी फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी बर्बाद हो रहे हैं। बड़े दुःख की बात हैं कि जंहा पर स्टारों को रोल मॉडल मन जाता है वंही इंडस्ट्री के कुछ लोग ड्रग्स के धंधे में लिप्त हैं। उन्होंने कहा कि NCB अच्छा काम कर रही है। वह लोगों को पकड़ रही है। उन्होंने कहा कि हम अपनी केंद्र सरकार से निवेदन कर रहे हैं कि इन लोगों को जल्द से जल्द पकड़ा जाय उन्हें उचित सजा दी जाय। इसके साथ ही पड़ोसी देशों की साजिश को नाकाम किया जाय।

बतादें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही ड्रग्स मामले में लगातार कार्यवाही हो रही है। NCB ने ड्रग्स मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सहित कई लोगों को अबतक गिरफ्तार किया है। जो अभी भी जेल में हैं। बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने कई बड़े फिल्म स्टारों के बारे में बताया है। जो इस ड्रग्स के कारोबार में लिप्त हैं। NCB लगातार मुंबई और गोवा में छापेमारी कर रही है। और लोगों को गिरफ्तार भी कर रही है।