सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल में मसाज करवाते हुए वीडियो बीजेपी और आप भिड़े

सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल में मसाज करवाते हुए वीडियो बीजेपी और आप भिड़े . जेल में बंद दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन की तिहाड़ जेल में मसाज करवाते हुए CCTV वीडियो सामने आई है। इस वीडियो को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला। भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने इसे VVIP कल्चर बताया। वंही दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि सत्येंद्र जैन को चोट लगने के कारण उन्हें फिजियो थैरिपी दी जा रही है।

सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल में मसाज करवाते हुए वीडियो सामने आया जिसको लेकर । भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि केजरीवाल जब दिल्ली के मुख्यमंत्री बने तब संविधान की रक्षा करने की शपथ ली, साथ ही सत्येंद्र जैन जब मंत्री बने तो इन्होंने भी संविधन की रक्षा करने की शपथ ली। आज सत्येंद्र जैन जेल में है, लेकिन मंत्री पद से हटाया नहीं गया है। सत्येंद्र जैन आज जेल में हैं, जेल की कड़ी सुरक्षा को भेदकर, सारे नियम कानून को ताक पर रख कर एक भ्रष्ट मंत्री को जेल में सारी सुविधाएं दी जा रही हैं। जेल में एक कैदी को मसाज दिया जा रहा है।

गौरव भाटिया ने कहा कि मीडिया द्वारा दिखाए जा रहे वीडियो में बिसलेरी बॉटल है, एक भ्रष्टाचारी और कट्टर बेईमान मंत्री जो जेल में है, उसे सारी सुख -सुविधाएं जेल में दी जा रही हैं।केजरीवाल जी, आपने कहा था कि VVIP कल्चर को मैं खत्म कर दूंगा लेकिन आप एक आरोपी को ऐशो-आराम दे रहे हैंं, ऐसा क्यों है?. अरविंद केजरीवाल के काले धन की जो तिजोरी है। उस काले धन की तिजोरी का एक पासवर्ड है और वह पासवर्ड सत्येंद्र जैन के पास है। अगर मसाज और चंपी नहीं करवाएंगे तो काली कमाई अरविंद केजरीवाल कैसे इस्तेमाल करेंगे?

सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल में मसाज करवाते हुए वीडियो बीजेपी और आप भिड़े

बीजेपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद आम आदमी पार्टी की ओर से दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि BJP ने सत्येंद्र जैन को झूठे Case में जेल में बंद किया है। BJP किसी इंसान के इलाज का CCTV फुटेज निकाल कर बीमारी का मज़ाक़ बना रही है। PM-आम आदमी किसी को भी इलाज की ज़रूरत पड़ सकती है। किसी के इलाज का Video जारी करना, BJP के अलावा कोई नहीं कर सकता।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि किसी की बीमारी का मज़ाक बनाकर हारा हुआ चुनाव जीतने की कोशिश करना—BJP वालों इससे घटिया कुछ नहीं हो सकता बाकायदा Report कहती है सत्येंद्र जैन को Jail में गिरने से चोट लगी है L5S1 Vertebra Damage हुई—Surgery में Nerve Block मिले हैं। Doctor ने लगातार Physiotherapy करने को कहा है।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि क़ानून में जेल में बंद आदमी को अधिकार है, यदि उसे बीमारी होती है तो इलाज दिया जाएगा। दूसरी जेलों में ऐसे Video मिल जाएंगे। Court ने ED को Video Leak ना करने का निर्देश दिया। इसके बावजूद BJP ने Video चलाया। यह कोर्ट के आदेश का उल्लंघन है। इस पर हम कार्रवाई करेंगे। BJP बकवास करने से पहले Jail का Manual पढ़े। जेल में बंद लोगों के एक दूसरे से मिलने पर पाबंदी नहीं है। BJP गुजरात चुनाव हार रही है, इनमें हिम्मत है तो MCD चुनाव कूड़े-आवारा पशुओं-Parks के मुद्दों पर लड़े। बीमार व्यक्ति को थेरेपी दी जा रही है, BJP उसका मज़ाक बना रही है।

खबरों के लिए राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज पर जाये और राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज के ट्विटर हैंडल को भी फॉलो करें।