सीएम पर अभद्र टिप्पणी के बाद के आरोप में असंद्रा एसओ हुए लाइन हाजिर

बाराबंकी के असंद्रा थाने के थानाध्यक्ष ने कथित तौर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। जिसकी किसी ने रिकार्डिंग करके भाजपा नेताओं को भेजा। यह मामला सामने आने के बाद बाद भाजपा जिलाध्यक्ष शशांक कुसमेश और प्रमोद तिवारी ने एएसपी को शिकायती पत्र देकर थानाध्यक्ष के खिलाफ केस दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद एसपी ने थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर कर जांच के आदेश दिए साथ ही विभागीय जांच शुरू करा दी।

बतादें की यहाँ मामला बाराबंकी के असंद्रा थाने का है जंहा के थानाध्यक्ष असंद्रा ध्यानेंद्र प्रताप सिंह पर आरोप है कि उन्होंने थाने में अपने कक्ष में बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सरकार के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया। एक मीडियाकर्मी द्वारा इसका वीडियो बनाकर भाजपा जिलाध्यक्ष शशांक कुसमेश को दिया गया।

इस पर बुधवार को जिलाध्यक्ष ने अन्य भाजपा नेताओं के साथ एएसपी पूर्णेंदु सिंह से मुलाकात की। जिलाध्यक्ष ने शिकायती पत्र में कहा है कि थानाध्यक्ष पद पर रहते हुए सार्वजनिक रूप से सरकार के प्रति विद्रोह के हालात पैदा किए जा रहे हैं। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि थानाध्यक्ष को हटाकर जाँच शुरू की गई है। लाइन हाजिर करते हुए विभागीय जांच शुरू करा दी गई है।