सीएम योगी आदित्यनाथ ने पुलवामा में शहीद हुए प्रशान्त शर्मा के एक परिजन को सरकारी नौकरी और 50 लाख रुपए देने की घोषणा की

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों से मुठभेड़ में शहीद हुए जनपद मुजफ्फरनगर निवासी सेना के जवान श्री प्रशान्त शर्मा जी के शौर्य और वीरता को नमन करते हुए उन्हें अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि दी है। इसके साथ ही उन्होंने ने शहीद के परिजनों को ₹50 लाख की आर्थिक सहायता प्रदान करने की घोषणा की है, उन्होंने परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने तथा जनपद की एक सड़क का नामकरण शहीद के नाम पर करने की भी घोषणा की है।

मुख्यमंत्री जी ने कहा है कि राष्ट्र की रक्षा के लिए अपने प्राण न्यौछावर करने वाले शहीद के सर्वोच्च बलिदान को सदैव याद रखा जाएगा। उन्होंने शहीद के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि शोक की इस घड़ी में राज्य सरकार उनके साथ है और उन्हें हर संभव मदद प्रदान की जाएगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा कि “जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों से मुठभेड़ में शहीद, जनपद मुजफ्फरनगर निवासी सेना के जवान श्री प्रशान्त शर्मा जी के शौर्य और वीरता को नमन। राष्ट्र की रक्षा के लिए अपने प्राण न्योछावर करने का यह सर्वोच्च बलिदान सदैव याद रखा जाएगा उत्तर प्रदेश को आप पर गर्व है। जय हिंद! ”

उन्होंने आगे लिखा “देश की रक्षा करते हुए प्राणों की आहुति देने वाले श्री प्रशान्त शर्मा जी के परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं। शहीद के परिजनों को ₹50 लाख की आर्थिक सहायता तथा एक सदस्य को सरकारी नौकरी प्रदान करेगी। जनपद मुजफ्फरनगर की एक सड़क का नामकरण शहीद प्रशान्त जी की स्मृति में होगा।