सीएम योगी आदित्यनाथ ने बारामुला में शहीद हुए रवि कुमार सिंह के एक परिजन को सरकारी नौकरी और 50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बारामुला में शहीद हुए रवि कुमार सिंह सम्मान में जनपद की एक सड़क का उनके नाम पर करने की घोषणा की। इसके साथ ही रवि कुमार सिंह के एक परिजन को सरकारी नौकरी और 50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की। रवि कुमार सिंह जनपद मिर्जापुर के रहने वाले थे।

मुख़्यमंत्री कार्यालय की ओर से बताया गया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जम्मू-कश्मीर के बारामुला में आतंकवादियों से मुठभेड़ में शहीद 04 जवानों को भावभीनी श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने कहा कि राष्ट्र की रक्षा हेतु अपने प्राण न्यौछावर करने वाले शहीदों के सर्वोच्च बलिदान को सदैव याद रखा जाएगा।

मुख्यमंत्री जी ने इस घटना में शहीद हुए जनपद मिर्जापुर निवासी सेना के जवान शहीद श्री रवि कुमार सिंह जी के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि शोक की इस घड़ी में राज्य सरकार उनके साथ है तथा शहीद परिवार को हर संभव मदद प्रदान की जाएगी।

मुख्यमंत्री ने शहीद श्री रवि कुमार सिंह जी के शौर्य और वीरता को नमन करते हुए परिजनों को ₹50 लाख की आर्थिक सहायता प्रदान करने की घोषणा की है। उन्होंने परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने तथा जनपद की एक सड़क का नामकरण शहीद के नाम पर करने की भी घोषणा की है।