सीएम योगी ने लुलु मॉल को लेकर बवाल करने वालों पर सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिए

उत्त्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में लुलु मॉल को लेकर हो रहे प्रदर्शनों पर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार सख्त हो गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले को लेकर अनावश्यक बयानबाजी, सड़कों पर प्रदर्शन करके आवागमन को बाधित करनाे और अराजकता पैदा करने वाले तत्वों पर प्रशासन को सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिए हैं। इसके अलावां लुलु मॉल में नमाज पढ़ने के आरोप में आज 4 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। जिनसे अभी पूछताछ की जा रही है।

न्यूज एजेंसी ANI के मुताविक लुलु मॉल पर हो रहे विवाद को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि लखनऊ में एक मॉल खुला है, उसे लेकर अनावश्यक बयानबाजी, सड़कों पर प्रदर्शन करके आवागमन को बाधित करना और अराजकता पैदा करने का जो प्रयास हो रहा है उसे लखनऊ प्रशासन को बहुत गंभीरता से लेना चाहिए और सख्ती से तथ्यों के साथ निपटना चाहिए।

बतादें कि उत्त्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में जबसे लुलु मॉल खुला है तभी से एक न एक बखेड़ा ही बना रहता है। पहले कुछ लोगों ने जाकर वंहा पर नमाज पढ़ी थी। इसकी प्रतिक्रिया में कुछ हिंदूवादी संगठनों ने भी हनुमान चालीसा पढ़ी थी। मॉल के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है और आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।