सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में रिया चक्रवर्ती से 35 घंटो की पूछताछ के बाद भी सीबीआई संतुष्ट नहीं कल फिर बुलाया

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। सीबीआई उनसे लगातार ४ दिनों से पूछताछ क्र रही है। आज सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से ड्रग्स के एंगल पर पूछताछ की है। पूछताछ में रिया चक्रवर्ती पूरी तरह से सहयोग कर रही हैं। लेकिन आज वो कई सवालों पर असहज दिखी। सीबीआई पूछताछ कर एक एक कड़ी को जोड़ने की कोशिश कर रहा है। सीबीआई अभी भी उनके जबाबों से संतुष्ट नहीं हुई है। सीबीआई ने उनको कल फिर पूछताछ के लिए बुलाया है।

बतादें कि सीबीआई ने आज रिया चक्रवर्ती से 9 घंटो तक पूछताछ की। इससे पहले सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से रविवार को 9 घंटो तक पूछताछ की थी। इससे इसके अलावां शनिवार को रिया चक्रवर्ती से करीब 7 घंटो तक पूछताछ की थी। और शुक्रवार को भी लगभग 10 घंटो तक उनसे पूछताछ की थी। देखा जाय तो अबतक सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से लगभग 35 घंटे पूछताछ कर चुकी है। लेकिन सीबीआई अभी उनके जबाबों से संतुष्ट नहीं हुई है। सीबीआई ने उनको कल फिर पूछताछ के लिए बुलाया है।

आज सीबीआई ने सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी से भी पूछताछ की है। यह पूछताछ जिस वक्त हो रही थी उस वक्त रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ हो रही हैं। ख़बरों के मुताविक शायद रिया चक्रवर्ती और श्रुति मोदी को एक साथ बैठाकर भी पूछताछ हुई है।

पूछताछ के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में जा कर अपनी आवासीय बिल्डिंग के अंदर इकट्ठा होने के लिए मीडिया के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। उन्होंने पुलिस से कहा कि वह मीडिया को बताए कि वह उसके रास्ते को न रोके और संवैधानिक अधिकारों के अनुसार काम करे।

सीबीआई इस मामले में सुशांत सिंह की बहनों से भी पूछताछ करेगी। इसके लिए उन्हें बुलायागया है। साथ ही उनके साथ काम करने वाली श्रुति मोदी को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है। सीबीआई इस मामले की जड़ तक जाना चाहती है। वह किसी बेगुनाह को नहीं फ़साना चाहती। सीबीआई सुशांत के गुनहगारों को ढूढ़ रही है।

आ रही ख़बरों के मुताविक सीबीआई रिया चक्रवर्ती का पॉलीग्राफ टेस्ट करवा सकती है। इसके लिए उसे कोर्ट और रिया की इजाजत लेनी होगी। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है। लेकिन अगर इस टेस्ट की अनुमति मिलती है तो सीबीआई रिया चक्रवर्ती समेत लिस्ट में शामिल सभी लोगों को दिल्ली बुलाकर उनके टेस्ट करा सकती है। जानकारों की मानें तो एक-दो दौर की पूछताछ के बाद सीबीआई इस मामल में अंतिम फैसला लेगी.

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। सीबीआई जानना चाहती है कि आखिर क्या हुआ था कि जिसके बाद 8 जून को सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़कर गई थीं। जाने के बाद उन्होंने सुशांत से बात की थी या नहीं।

रिया चक्रवर्ती ने जो सुशांत के मानसिक स्थिती के बारे में खा है उसकी क्या सच्चाई है। सुशांत की क्या दवा चल रही थी। रिया चक्रवर्ती ने इससे पहले भी सीबीआई से जाँच की मांग की थी। सीबीआई इसके बारे में भी जानना चाहती है की वह सीबीआई से क्यों जाँच की मांग कर रही थी।