सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में NCB ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया 22 सितंबर तक के लिए जाएंगी जेल

सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में NCB ने लगातार तीन दिन की पूछताछ के बाद आज एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसके बाद उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने उन्हें कोर्ट में पेश किया और 14 दिन की न्यायिक हिरासत मांगी थी जिस पर कोर्ट ने मोहर लगा दी है। मतलब अब एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को 22 सितंबर तक रिया को जेल में ही रहना होगा।

कोर्ट ने दोनों ओर की दलील सुनने के बाद रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। जिसके बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के वकील ने उनके बेल की अपील डाली लेकिन कोर्ट ने उन्हें बेल देने से इंकार कर दिया। और उन्हें 22 सितंबर तक के लिए जेल भेज दिया। हालांकि उनके पास आगे कोर्ट में बेल के लिए अपील कर सकती हैं। लेकिन आज की रात उन्हें जेल में ही बितानी होगी कल सुबह उनके वकील बेल के लिए कोर्ट में फिर जायेंगे।

बतादें कि NCB के डिप्टी डीजी, मुथा अशोक जैन ने मिडिया को बताया कि रिया चक्रवर्ती से पूछताछ में हमें उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पर्याप्त सबूत मिले थे। हमने उन्हें गिरफ्तार किया है, इसका मतलब है कि हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं। एनसीबी का कहना है कि रिया ने माना कि कुछ मौकों पर उसने भी ड्रग्स लिया। उन्होंने अपने भाई शौविक और सुशांत के साथ ड्रग्स लिया।