सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से करीब 10 घंटो तक पूछताछ की

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई ने आज सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड और केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से करीब 10 घंटो तक पूछताछ की। इससे पहले सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत के घर पर काम करने वालों से लगातर कई दिनों से पूछताछ कर रही थी। कल सीबीआई ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती से भी लगभग 14 घंटे पूछताछ की थी। आ रही खबरों के मुताविक अभी सीबीआई रिया चक्रवर्ती के बयानों से संतुष्ट नहीं है। उन्हें एक बार फिर पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

सीबीआई रिया चक्रवर्ती से सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में पूछताछ कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। सीबीआई जानना चाहती है कि आखिर क्या हुआ था कि जिसके बाद 8 जून को सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़कर गई थीं। जाने के बाद उन्होंने सुशांत से बात की थी या नहीं।

रिया चक्रवर्ती ने जो सुशांत के मानसिक स्थिती के बारे में खा है उसकी क्या सच्चाई है। सुशांत की क्या दवा चल रही थी। रिया चक्रवर्ती ने इससे पहले भी सीबीआई से जाँच की मांग की थी। सीबीआई इसके बारे में भी जानना चाहती है की वह सीबीआई से क्यों जाँच की मांग कर रही थी।

रिया चक्रवर्ती सीबीआई की पूछताछ के बाद अपने भाई के साथ DRDO गेस्ट हाउस से निकलकर सीधा सांताक्रूज पुलिस स्टेशन पहुंच गई हैं। जंहा पर उन्होंने अपने परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की है।