सोनू सूद बने प्रवासी मजदूरों के मसीहा

कोरोना वायरस का संकट कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद बने प्रवासी मजदूरों के मसीहा। वो लगातार प्रवासी मजदूरों उनके घर जाने में मदद कर रहे हैं। सोनू सूद सोशल मीडिया पर लोगों से अपील कर रहे हैं की अगर कोई व्यक्ति फंसा है और वो अपने घर जाना चाहता है तो वह उनसे संपर्क करे वे उसे उसके घर भेज रहे हैं। उनकी इस पहल की काफी तारीफ भी हो रही है। लॉकडाउन के बीच प्रवासी मजदूर काफी परेशानियों का सामना कर रहे हैं।

लॉकडाउन की वजह से प्रवासी मजदूर काफी संख्या में मुंबई में फसे हुए हैं। इस समय लोगों को उनके घर तक पहुंचकर सोनू सूद बने प्रवासी मजदूरों के मसीहा। प्रवासी मजदूर उनकी खूब प्रसंसा कर रहे हैं। लोग उनको सोशल मिडिया के जरिये संपर्क कर रहे हैं। वे अबतक बहुत सारी बसें चला। उनकी ये बसें ज्यादातर मुंबई से उत्तर प्रदेश और बिहार को जाती हैं। इसके अलावां अन्य राज्यों को भी ये अपनी बसे भेज चुके हैं।

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने फिल्मी किरदार में विलेन के रूप में देखे गए हैं। लेकिन देखते रहे हैं, लेकिन इस संकट की घड़ी में हजारों मजदूरों की मदद कर सोनू सूद बने प्रवासी मजदूरों के मसीहा। इन दिनों सोनू सूद अपनी दरियादिली दिखाकर हर देश वासी का दिल जीत चुके हैं। इस समय सोनू सूद के पास कुछ ऐसे लोगों के संदेश भी आ रहे हैं जिन्हें देखकर आप भी हंस पड़ेंगे।

एक शख्स ने सोनू सूद को ट्वीट कर लिखा, ‘सोनू भैया! एक बार गर्लफ्रेंड से ही मिलवा दीजिए, बिहार ही जाना है.’ जिसका जवाब सोनू सूद ने मजाकिया अंदाज में देते हुए लिखा, ‘थोड़े दिन दूर रह के देख ले भाई, सच्चे प्यार की परीक्षा भी हो जाएगी.’

एक शराबी ने ट्वीट करके कहा, ‘सोनू भाई में अपने घर में फंसा हुआ हूं. मुझे ठेके तक पहुंचा दो.’ जवाब में सोनू ने लिखा, ‘भाई मैं ठेके से घर तक तो पहुंचा सकता हूं. जरूरत पड़े तो बोल देना.’