हरदोई जिले में लोगों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली गर्रा नदी में गिरी कई लोग लापता

हरदोई जिले में लोगों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली गर्रा नदी में गिरी कई लोग लापता . उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से आज एक भयवाह घटना सामने आयी जंहा पर लोगों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली टायर फटने के कारण अनियंत्रित हो गई। और वह पुल की रेलिंग तोड़ते हुए गर्रा नदी में जा गिरी। इस घटना में कुछ लोग तैर कर बाहर निकल आये हैं लेकिन अभी कई लोग लापता बताये जा रहे हैं। इस घटना को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुःख जताया है। तथा अधिकारियों को तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर बचाव एवं राहत कार्य संचालित करने तथा प्रभावितों को हर संभव मदद उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

यह मामला हरदोई जिले के बेगराजपुर गांव का है। जंहा के किसान सुबह पाली क्षेत्र के निजामपुर पुलिया के पास लगने वाली खीरा मंडी में खीरा बेचने गए हुए थे। खीरा बेचने के बाद वो लोग वापस लौट रहे थे उसी समय गर्रा पुल के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली का टायर फट गया जिसकी वजह से ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित हो गई और वह नदी में जा गिरी।

वंहा के लोगों के मुताबिक जब ट्रैक्टर-ट्रॉली में गिरी उस समय करीब 20 से 30 लोग बैठे हुए थे। उसमे से करीब 10 लोग तैर कर बाहर निकल आये हैं। जबकि बाकी लोग अभी लापता है। इस घटना के सामने आने के बाद आस पास के गांव के लोग और पुलिस प्रसासन के लोग मौके पर पहुंचे हैं और गोताखोरों की मदद से ट्रैक्टर-ट्रॉली और लोगों की तलाश की अभी जा रही है।

हरदोई जिले में लोगों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली गर्रा नदी में गिरी कई लोग लापता . इस घटना को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुःख जताया है. उन्होंने कहा ट्वीटकर कहा कि जनपद हरदोई में ट्रैक्टर-ट्रॉली के नदी में गिरने की दुर्घटना अत्यंत दुःखद है। अधिकारियों को तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर बचाव एवं राहत कार्य संचालित करने तथा प्रभावितों को हर संभव मदद उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। प्रभु श्री राम से घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है।

खबरों के लिए राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज पर जाये और राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज के ट्विटर हैंडल को भी फॉलो करें।