SDM की मौजूदगी में रामसनेहीघाट के सभी पत्रकारों ने निकली तिरंगा यात्रा

बाराबांकी रामसनेहीघाट-आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर राष्ट्रीय स्तर पर मनाए जा रहे अमृत महोत्सव अभियान की श्रंखला में आज रामसनेहीघाट के सभी पत्रकारों ने उप जिलाधिकारी विजय कुमार त्रिवेदी की मौजूदगी में भिटरिया के हनुमान मंदिर से तिरंगा यात्रा की शुरुआत की जो सुमेरगंज होते हुए तहसील प्रांगण में समाप्त हुई।

इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार भोला नाथ मिश्र, रामबाबू मिश्र,राकेश श्रीवास्तव, पंडित कमलेश्वर तिवारी मोनू, श्रीकांत तिवारी, दिवाकर बाबा, प्रवीण तिवारी, विकास पाठक, देव प्रकाश तिवारी, मुकेश कुमार, राघवेंद्र प्रताप सिंह, पं पंकज शुक्ला, शिव शंकर तिवारी, राजेंद्र त्रिवेदी, मान बहादुर सिंह, दिनेश तिवारी समेत समस्त पत्रकार मौजूद रहे।

बता दें कि आजादी के इस अमृत महोत्सव को ऐतिहासिक बनाने के लिए देशवासियों से 13 अगस्त से 15 अगस्त तक अपने घरों पर तिरंगा लगाने की अपील की गई है। इस अभियान के तहत देश के सभी घरों पर तिरंगा फहराने का टारगेट सरकार ने रखा है। भारत इस साल आजादी की 75वीं सालगिरह मना रहा है। क्योंकि 15 अगस्त को देश की स्वतंत्रता के 75 साल पूरे हो रहे हैं, इसी को सेलिब्रेट करने के लिए ‘हर घर तिरंगा’ मुहिम शुरू की गई है।

खबरों के लिए राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज पर जाये और राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज के ट्विटर हैंडल को भी फॉलो करें।