यूपी में कोरोना के 88 मामले योगी ने लगाई फटकार नोएडा के डीएम ने मांगी छुट्टी

उत्तर प्रदेश में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। अबतक 88 मामले सामने आ गए हैं। जिसको लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काफी चिंतित हैं। योगी आदित्यनाथ सोमवार को नोएडा पहुंचे. उन्होंने तैयारियों की समीक्षा की. उत्तर प्रदेश में कोरोना के सबसे ज्यादा 37 मामले सामने आ चुके हैं। जिसे लेकर योगी आदित्यनाथ ने नोएडा के डीएम को फटकार लगाई जिसके बाद नोएडा के जिलाधिकारी ने 3 महीने की छुट्टी मांगी है. उन्होंने पत्र लिखकर छुट्टी मांगी है। पत्र में डीएम ने लिखा मैं नोएडा में काम नहीं करना चाहता.

बता दें कि नोएडा में लगातार बढ़ रही कोरोना मरीजों की संख्या को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गौतमबुद्ध नगर पहुंचे, वहां उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में मीटिंग में डीएम बीएन सिंह, कमिश्नर आलोक सिंह, नोएडा अथॉरिटी की सीईओ रितु माहेश्वरी, ग्रेटर नोएडा ओर यमुना अथॉरिटी के सीईओ मौजूद रहे।

इस दौरान कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री ने जिले के आला अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार की ओर से दो महीने पहले कंट्रोल रूम बनाने के लिए निर्देश दिए गए थे, लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया गया।

बता दें कि महाराष्ट्र, केरल, दिल्ली, राजस्थान की तरह उत्तर प्रदेश में भी कोरोना वायरस तेजी से पैर पसार रहा है. अकेले गौतमबुद्ध नगर (नोएडा) में 37 केस सामने आ चुके हैं. संक्रमितों की बढ़ती संख्या से सरकार और जिला प्रशासन चिंतित है. सीएम की नाराजगी के बाद डीएम ने मुख्य सचिव को चिट्ठी लिखी और तीन महीने की छुट्टी मांग ली.