गौरव भाटिया ने कहा अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के पास प्रश्नों के उत्तर नहीं

बीजेपी नेता गौरव भाटिया ने मनीष सिसोदिया के बीजेपी ज्वाइन करने पर CBI ED के सारे केस बंद करने वाले दावे को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमे उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार और कट्टर बेईमानी को भाजपा पुरजोर तरीके से उजागर कर रही है। ये स्पष्ट हो गया है कि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के पास जनता के प्रश्नों के कोई उत्तर नहीं है।

गौरव भाटिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी अगर आप ईमानदार हो तो जो जनता प्रश्न पूछ रही है उसका उत्तर आप दे दीजिए। 24 घंटे बाद उत्तर में आया एक ट्वीट और उसमें भी वही अनर्गल बातें। इसलिए हमने सोचा कि जनता के जो सवाल हैं, वो पुन: आपके समझ रखें और ये दिखाऐ कि आप छोटे भ्रष्टाचारी नहीं हैं, ये भ्रष्टाचार का कीर्तिमान बना रहे हैं।

गौरव भाटिया ने कहा कि मनीष सिसोदिया जी कहते हैं, मैं झुकुंगा नहीं। अरविंद केजरीवाल जी सिसोदिया जी को कट्टर ईमानदारी का सर्टिफिकेट देते हैं।आजकल जिसको कट्टर ईमानदारी का सर्टिफिकेट केजरीवाल जी दे देते हैं, वो जेल जरूर जाता है। विवेचना के बाद आप कानून के सामने झुकेंगे भी और आपका भ्रष्टाचार रुकेगा भी।

दिल्ली के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि मनीष का फ़ोन तो CBI ले गयी खुद ही बोले.. तो किसके फ़ोन पर फ़ोन या मेसिज आया उसका नाम बताए और उनका फ़ोन भी जाँच के लिए जमा करवाए.. ताक़ि दूध का दूध और शराब का शराब हो जाए !

दिल्ली प्रदेश भाजपा ने शराब घोटाले में आरोपी डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को बर्खास्त करने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री निवास पर प्रदर्शन किया। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि अरविन्द केजरीवाल जवाब दें कि दिल्ली के रिहायशी इलाकों, स्कूलों,धार्मिक स्थलों के पास आपने शराब के ठेके क्यों खुलवाए? विरोध करने वाली निर्दोष महिलाओं को गुंडों से क्यों पिटवाया? गौरव भाटिया ने कहा अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के पास प्रश्नों के उत्तर नहीं .

बतादें कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया था कि भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें सन्देश भिजवाया है कि अगर वे आम आदमी पार्टी तोड़कर बीजेपी में शामिल हो जायेंगे तो CBI ED के सारे केस बंद हो जायेंगे। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा था कि “मेरे पास भाजपा का संदेश आया है- “आप” तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI ED के केस बंद करवा देंगे। मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूँ, राजपूत हूँ। सर कटा लूँगा लेकिन भ्रष्टाचारियो-षड्यंत्रकारियोंके सामने झुकूँगा नहीं। मेरे ख़िलाफ़ सारे केस झूठे हैं।जो करना है कर लो “

खबरों के लिए राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज पर जाये और राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज के ट्विटर हैंडल को भी फॉलो करें।