जम्मू कश्मीर : भाजपा नेता वसीम बारी उनके पिता और भाई की आतंवादियो ने की हत्या

जम्मू कश्मीर से आज एक दुखद खबर आई बंदीपोरा में आतंकियों ने BJP नेता शेख वसीम के साथ साथ उनके पिता और भाई को भी गोलियों से भून डाला। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जम्मू कश्मीर पुलिस ट्वीट कर बताया कि , ‘बांदीपोरा में BJP कार्यकर्ता वसीम बारी उनके पिता बशीर अहमद और उनका भाई उमेर बशीर पर आतंकवादियों ने गोलियां चलाई जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन दुर्भाग्य से तीनों ने दम तोड़ दिया.’

जम्मू-कश्मीर के DGP दिलबाग सिंह ने कि आतंकवादियों ने आज रात लगभग 9 बजे बांदीपुर पुलिस स्टेशन के पास भाजपा नेता वसीम बारी की दुकान के बाहर उन पर गोलीबारी की। गोलीबारी में उनके भाई उमर सुल्तान और पिता बशीर भी घायल हो गए। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया बांदीपुर के पूर्व भाजपा अध्यक्ष वसीम बारी, उनके पिता और भाई, तीनों ने दम तोड़ दिया। परिवार में 8 लोगों को सिक्योरिटी दी गई थी दुर्भाग्यवश घटना के समय कोई साथ नहीं था। बतादें कि शेख वसीम भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष थे।

राम माधव ने ट्वीट कर कहा कि वह इस घटना से हैरान हैं. राम माधव ने ट्वीट किया, ‘बांदीपुरा में आतंकवादियों द्वारा युवा बीजेपी नेता वसीम बारी और उनके भाई की हत्या से हैरान और दुखी हूं. ऐसा 8 सुरक्षा कमांडो के बावजूद हुआ है. परिवार के प्रति संवेदनाएं.

केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने कहा पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में बीजेपी नेता की हत्या के बारे में फोन पर जानकारी ली। उन्होंने वसीम के परिवार के प्रति सांत्वना भी व्यक्त की।