दिल्ली की तरह गुजरात में भी 24 घंटे मुफ़्त बिजली देंगे : अरविन्द केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल आज गुजरात दौरे पर थे जंहा पर उन्होंने गुजरात में अपनी सरकार आने पर 24 घंटे बिजली देने का वादा किया। इसके साथ ही उन्होंने हर महीने 300 यूनिट बिजली फ्री देने का वादा किया। अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि गुजरात इस बार भविष्य की तरफ़ देख रहा है। गुजरात की जनता को आम आदमी पार्टी की पहली गारंटी। दिल्ली की तरह गुजरात में भी 24 घंटे मुफ़्त बिजली देंगे।

अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि गुजरात की जनता के लिए आम आदमी पार्टी की पहली गारंटी . सरकार बनते ही 3 महीने के भीतर हर परिवार को 300 यूनिट बिजली हर महीने मुफ़्त देंगे। सभी गाँव और शहरों में 24 घंटे बिजली मिलेगी। 31 दिसंबर 2021 तक के पुराने बकाया बिल माफ़।

अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि BJP वाले Free बिजली का विरोध करते हैं। मैंने Delhi में BJP वालों को Option दे दिया है कि जिन-जिन को Free बिजली नहीं चाहिए, वो लिख कर दें, उन्हें हम Free बिजली नहीं देंगे। जनता को फ़्री बिजली मिलती रहेगी, कोई दाम नहीं बढ़ाया गया है। ये लोग कहते हैं “मंत्रियों की बिजली फ़्री होगी, जनता की नहीं।” मैं कहता हूं “अगर मंत्रियों की बिजली फ़्री होगी, तो जनता की भी बिजली फ़्री होगी।”

अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि जनता को फ़्री रेवड़ी देने से श्रीलंका जैसे हालात नहीं होते। अपने दोस्तों/मंत्रियों को देने से होते हैं। श्री लंका वाला अपने दोस्तों को फ़्री रेवड़ी देता था।अगर जनता को देता तो जनता उसके घर में घुसके उसे ना भगाती। जनता को फ़्री रेवड़ी भगवान का प्रसाद है। दोस्तों को फ़्री रेवड़ी पाप।