पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान डॉ गुरप्रीत कौर के साथ करेंगे शादी

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान कल चंडीगढ़ में अपने घर पर डॉ गुरप्रीत कौर के साथ शादी करेंगे। उनकी शादी कल एक छोटे से समारोह में होंगी जिसमे केवल उनके खास एवं घर परिवार के लोग ही सम्मिलित होंगे। इस कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी भी अपने परिवार के साथ उस समारोह में हिस्सा लेंगे। तथा नए जोड़े को आशीर्वाद प्रदान करेंगे।

आज पूरा दिन इस शादी को लेकर कई सारे नेताओं ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंतमान को शुभकामनायें दी। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की शादी पर राघव चड्ढा ने कहा कि हम सबके लिए बहुत खुशी का लम्हा है और मान साहब के जीवन का एक नया अध्याय शुरू होने वाला है..तो मैं मान साहब और उनके घर वालों को बधाई देता हूं। परिवार में एक नया सदस्य जोड़ने वाला है तो हम सब खुश है। उन्होंने कहा कि कल एक छोटा-सा समारोह रखा है जिसमें घर परिवार के लोग होंगे और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी भी अपने परिवार के साथ उस समारोह में हिस्सा लेंगे।

बतादें कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का अपनी पिछली पत्नी से करीब 6 साल पहले तलाक हो गया था। जिसके बाद से वे अकेले ही थे अब वो शादी कर एक बार फिर से घर बसाकर नए जीवन की शुरुवात करेंगे।