लालजी टंडन के निधन पर सांसद लल्लू सिंह और बिधायक सतीश शर्मा ने दी श्रद्धांजलि

मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन का 85 वर्ष की उम्र में आज सुबह लखनऊ मेदान्ता अस्पताल में निधन हो गया। उन्हें 11 जून को पेशाब में परेशानी हो रही थी जिसकी वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लालजी टंडन लम्बे समय से बीमार चल रहे थे। उनका कामकाज उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल देख रही थी। लालजी टंडन के निधन की जानकारी उनके बेटे और यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन ने ट्वीट के जरिए दी। बताया जा रहा है कि, काफी दिनों से इलाज चलने के बावजूद बीती रात उनका स्वास्थ्य ज्यादा बिगड़ गया था और वह बहुत दिनों से वेंटिलेटर पर थे।

लालजी टंडन के निधन पर अयोध्या से सांसद लल्लू सिंह और ने दी श्रद्धांजलि ट्वीट कर लिखा मध्यप्रदेश के राज्यपाल, भाजपा के वरिष्ठ नेता आदरणीय लाल जी टण्डन बाबू जी का आज देहावसान हो गया है। इस समाचार को सुनकर मन अत्यंत व्यतीत है। उन्होंने सदैव मुझे राजनीतिक व सामाजिक जीवन मे मार्गदर्शन प्रदान किया था। ईश्वर उनकी देवात्मा को शांति प्रदान करें। ॐ शांति

दरियाबाद से बिधायक सतीश शर्मा ने लालजी टंडन को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा आज लखनऊ भाजपा के वरिष्ठ नेता व वर्तमान में मध्य प्रदेश के महामहिम राज्यपाल आदरणीय श्री लालजी टंडन बाबूजी के निधन पर विनम्र श्रद्धांजलि आज आदरणीय बाबूजी जी के रूप में हम सभी कार्यकर्ताओं ने अपने अभिभावक को खोया है।