स्मृति ईरानी बोली मेरी बेटी 18 साल की कॉलेज की प्रथम वर्ष की छात्रा है

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पार्टी के द्वारा उनकी बेटी पर गोवा में बार चलाने आरोप को लेकर कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला। स्मृति ईरानी ने कहा कि मेरी बेटी 18 साल की है। वह कॉलेज की प्रथम वर्ष की छात्रा है और किसी भी बार का संचालन नहीं कर रही है। वह राजनीती में नहीं है तो उसको क्यों निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उस लड़की का दोष यह है कि उस लड़की की मां ने 2014 और 2019 में अमेठी से राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ा।

स्मृति ईरानी ने कहा कि 2 अधेड़ उम्र के पुरुषों ने एक 18 साल की लड़की की इज्जत की धज्जियां उड़ाने का दुस्साहस किया है। उस लड़की का दोष यह है कि उस लड़की की मां ने 2014 और 2019 में अमेठी से राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ा। जिस 18 साल की लड़की की इज्जत पर कांग्रेस के प्रवक्ताओं ने आज हमला किया,उस लड़की का दोष यह है कि उसकी मां स्मृति ईरानी सोनिया गांधी और राहुल गांधी के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस करती है।

स्मृति ईरानी ने कहा कि वो 18 साल की लड़की जो कॉलेज के प्रथम वर्ष में पढ़ती है, उसका दोष यह है कि उसकी मां ने सोनिया गांधी, राहुल गांधी की 5,000 करोड़ की लूट के ऊपर प्रेसवार्ता की। आज अपनी एक प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस के प्रवक्ता ने हंसते हुए जिस लड़की पर आक्रमण किया, वो राजनीति में नहीं है और एक साधारण कॉलेज स्टूडेंट के रूप में अपना जीवन व्यतीत कर रही है।

स्मृति ईरानी ने कहा कि पवन खेड़ा ने ये कहा कि मेरी बेटी को कारण बताओ नोटिस दिया गया और अपने हाथ में 2 कागज दिखाए। मैं आज पूछना चाहती हूं कि इन कागजों में मेरी बेटी का नाम कहां है? जयराम रमेश ने कहा कि वो RTI के आधार पर मेरी बेटी पर आरोप मढ़ रहे हैं। मैं जयराम रमेश से पूछती हूं कि क्या RTI की उस एप्पलीकेशन में मेरी बेटी का नाम है, क्या उसके जवाब में मेरी बेटी का नाम है?

बतादें कि इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने स्मृति ईरानी की बेटी पर बहुत ही गंभीर आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि गोवा में स्मृति ईरानी जी की बेटी द्वारा चलाए जा रहे एक ‘रेस्टोरेंट’ पर फर्जी लाइसेंस लेने का आरोप है। वह लाइसेंस एक ऐसे व्यक्ति के नाम पर है, जिनका देहांत मई 2021 में हुआ और लाइसेंस जून 2022 में लिया गया।