अभिनेता विक्रम गोखले का पुणे में निधन हो गया

अभिनेता विक्रम गोखले का शनिवार की दोपहर को पुणे के एक अस्पताल में निधन हो गया है. शाम को पुणे में ही उनका अंतिम संस्कार होगा. उनके निधन पर अभिनेता अनुपम खेर ने विक्रम गोखले का एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, “मुझे 12 दिन पहले विक्रम गोखले से ये अधूरा वीडियो मिला. मैंने उन्हें फ़ोन किया और कहा कि ये कविता अधूरी है. वो हंसे और कहे, ज़िंदगी ही अधूरी है मेरे दोस्त. उनके निधन की ख़बर से मैं बहुत दुखी हूं. वो मेरे बहुत अच्छे मित्र, बेजोड़ अभिनेता और शानदार व्यक्ति थे.”

मराठी और हिंदी फ़िल्म की अभिनेत्री सोलानी कुलकर्णी ने विक्रम गोखले के निधन पर कहा, “विक्रम काका थे वो मेरे. मेरी पहली मराठी फ़िल्म मुक्ता में वो मेरे पापा बने थे. वो हमे बोला करते थे कि तुम्हारी ईमानदारी और लगन ही तुम्हारी रोज़ी रोटी है.”

“उनके पिता अपनी कमाई का कुछ हिस्सा सेना के लिए दिया करते थे. विक्रम काका ने भी इस परंपरा को बरकरार रखा. वो हमेशा अपनी कमाई का एक हिस्सा समाज के हित के लिए दिया करते थे.”

विक्रम गोखले की मराठी फ़िल्म गोदावरी अभी सिनेमाघरों में लगी हुई है. इस फ़िल्म में उनकी सह कलाकार रहीं नीना कुलकर्णी ने उनके निधन पर दुख जताते हुए कहा, “वो एक किंग साइज एक्टर थे. हमने दो साल पहले गोदावरी की शूटिंग की थी, तब विक्रम अस्पताल से सीधे वहां आए थे. वो बीमार चल रहे थे फिर भी शूटिंग के लिए आए. इस फ़िल्म में उनका छोटा सा किरदार है लेकिन जिस बखूबी के साथ उन्होंने निभाया है वो देखते ही बनता है. वो बहुत ही बेहतरीन कलाकार थे. उनके पिता जी चंद्रकांत गोखले भी बहुत उम्दा कलाकार थे. साथ ही वो एक बहुत अच्छे इंसान थे.”

खबरों के लिए राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज पर जाये और राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज के ट्विटर हैंडल को भी फॉलो करें।