अरविन्द केजरीवाल ने कहा CBI ने मनीष सिसोदिया को क्लीन चिट दी

दिल्ली में कई दिनों से चर्चा में रहे शराब घोटाले में सीबीआई ने कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की। जिसमे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का नाम नहीं है। जिसको लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी को घेरा। अरविन्द केजरीवाल ने कहा CBI ने मनीष सिसोदिया को क्लीन चिट दी . उन्होंने कहा कि कल CBI ने So-Called शराब घोटाले में Chargesheet दाख़िल की, जिसमें मनीष सिसोदिया का नाम नहीं है। एक तरह से CBI ने Clean Chit दे दी। इनके 800 Officers दिन-रात 4 महीने से काम कर रहे थे। मनीष के घर छापे मारे, लॉकर छान मारा लेकिन इन्हें रत्तीभर सुबूत नहीं मिला।

मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री जी हमारी जांच जिंदगी भर करवाएंगे, लेकिन अब तक इन्हें कुछ नहीं मिला। PM ने Personally निर्देश दिए थे-कुछ भी करके मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करो। उन्होंने कहा कि आज हम गर्व के साथ कह सकते हैं- हम कट्टर ईमानदार हैं; प्रधानमंत्री जी से ईमानदारी का Certificate लेकर आए हैं। उन्होंने कहा कि Modi जी कहते हैं कि मैं 18-18 घंटे काम करता हूँ। वो 18 घंटे यही सोचते हैं कि कैसे केजरीवाल को काम करने से रोको? कैसे मंत्रियों को Jail में डालूं? प्रधानमंत्री जी अगर 18 में से 2 घंटे देश के लिए भी काम कर ले तो लोगों को महंगाई-बेरोज़गारी से निज़ात मिल जाएगी।

अरविन्द केजरीवाल ने कहा CBI ने मनीष सिसोदिया को क्लीन चिट दी . इसके अलावां अरविन्द केजरीवाल ने ट्वीट कर भी कहा कि ED की चार्जशीट में भी मनीष जी का नाम नहीं। शिक्षा क्रांति से दुनिया में भारत का नाम रोशन करने वाले मनीष जी को झूठे केस में फँसाने के लिए क्या मोदी जी को देश से माफ़ी नहीं माँगनी चाहिए? अच्छा काम करने वालों को जेल में डालने से क्या देश आगे बढ़ेगा?

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि ये मेरे लिए बेहद गर्व की बात है कि इनकी तमाम साज़िशों और झूठी FIRs के बाद भी ये मेरे ऊपर कोई आरोप नहीं लगा पा रहे. 800 अफ़सरों की टीम ने 500 जगह रेड कर जो चार्जशीट बनाई है उसमें मेरा नाम नहीं है. CBI और ED की चार्जशीट ने साबित कर दिया कि कोई शराब घोटाला नहीं हुआ.

खबरों के लिए राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज पर जाये और राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज के ट्विटर हैंडल को भी फॉलो करें।