तेजस्वी यादव ने कहा जब “लोक” नहीं बचेगा तो “तंत्र” का क्या करियेगा

बिहार में चुनाव की तैयारियों को लेकर बिहार के नेता प्रतिपक्ष आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सरकार को घेरा उन्होंने कहा लोकतंत्र में जब “लोक” नहीं बचेगा तो “तंत्र” का क्या करियेगा?? उन्होंने कहा लोगों की जान बचाना ज़रूरी है, चुनाव तो आते-जाते रहेंगे। किसी को इतना भी स्वार्थी नहीं होना चाहिए। तेजस्वी यादव ने कहा कि इस भयावह स्थिति के बीच चुनाव करवा कर नीतीश कुमार जी और सुशील मोदी क्या चाहते है कि लोग बूथ के बाद सीधे शमशान चले जाएं?

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार BJP के 100 में से 75 नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ये सत्ताधारी ना जाने कौन सी जमात के है लोग है जिन्हें आम आवाम की जिंदगी की चिंता नहीं है? क्या ये लाशों के ढ़ेर पर चुनाव चाहते है? CM आवास के 85 लोग, उपमुख्यमंत्री के निजी लोग, शीर्ष मंत्री,अधिकारी पॉज़िटिव पाए जा रहे है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि कल मैंने यह वीडियो डाला था इसमें 24 घंटे तक पटना एम्स के बाहर फुटपाथ पर तड़प रहे शख़्स गृह विभाग के अवर सचिव उमेश रजक थे। समय पर जाँच और इलाज नहीं होने से कोरोना संक्रमण की वजह से इनकी मौत हो गई है।बड़े अधिकारियों का यह हाल है,आम आदमी का आप स्वयं सोच लीजिए।CM चुनाव में व्यस्त है।