दिल्ली सरकार का आरोप कार्यक्रम में जबरन लगा दिया PM मोदी का पोस्टर

दिल्ली की केजरीवाल सरकार और LG के बीच चल रही तनातनी के बीच आज एक नया मामला सामने आया है। जंहा दिल्ली सरकार के मंत्री गोपालराय ने आरोप लगाया है कि दिल्ली सरकार के कार्यक्रम में दिल्ली पुलिस ने प्रधानमंत्री मोदी के पोस्टर जबरन लगाए। और कहा कि अगर ये फोटो हटाई तो कार्रवाई की जाएगी। इसलिए सीएम और मैं दोनों नहीं जा रहे है। बता दें, दिल्ली सरकार का ‘वन महोत्सव’ कार्यक्रम था, जिसमें CM केजरीवाल और LG दोनों को आना था।

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा, ‘हम झगड़ा नहीं चाहते, सरकारी कार्यक्रम को राजनीतिक बनाया गया। इसलिए सीएम और मैं दोनों नहीं जा रहे। दिल्ली सरकार के सरकारी आयोजन में शनिवार रात पुलिस भेजी गई। यह पुलिस PMO के निर्देश पर भेजी गई है। पुलिस ने स्टेज कब्जे में लिया और कार्यक्रम के बैनर की जगह पीएम मोदी की फ़ोटो वाला बैनर लगाया गया और कहा कि इसको हटाया तो कार्रवाई होगी।

आम आदमी पार्टी के बिधायक सौरभ भरद्वाज ने प्रेस कॉफ्रेंस कर बीजेपी को घेरा। उन्होंने कहा कि जब Modi जी Gujarat के CM थे तब वो क्या अपने कार्यक्रम में भारत के PM Manmohan Singh जी की Photo लगाते थे? उन्होंने कहा कि PM Modi इतने Desperate है कि ‘मैं हर मंच पर अपनी तस्वीर लगा दूं।’ ऐसा तो Film Raja Babu में होता था जहां Karishma Kapoor को Govinda कभी Inspector, कभी Doctor तो कभी वकील की तस्वीर में नज़र आते हैं। मोदी जी को भी इसी तरह अपनी Photo लगाने का शौक़ है। भरद्वाज ने कहा कि ये तो तानाशाही है! जैसे Middle East के Rulers की तस्वीर हर दुकान, Hotel में लगी होती है, वैसे ही अब लगता है कि जल्द ही हर जगह Modi जी की तस्वीर लगाने के लिए क़ानून बनने वाला है।